‘मेरी माटी-मेरा देश’ देशव्यापी अभियान की शुरूआत
‘मेरी माटी-मेरा देश’ देशव्यापी अभियान की शुरूआतPriyanka yadav-RE

भाजपा का 'मेरी माटी-मेरा देश' देशव्यापी अभियान आज से शुरू, शहीद के घर पहुंचेंगे VD शर्मा

Meri Mati Mera Desh: ‘मेरी माटी-मेरा देश’ देशव्यापी अभियान की शुरूआत भजापा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा करेंगे।

हाइलाइट्स:

  • आज से शुरू भाजपा का ‘मेरी माटी-मेरा देश’ देशव्यापी अभियान

  • भजापा के प्रदेश अध्यक्ष इस अभियान की शुरूआत करेंगे

  • अभियान के अंतर्गत शहीद के निवास पर पहुंचेंगे वीडी शर्मा

Meri Mati Mera Desh: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का ‘मेरी माटी-मेरा देश’ देशव्यापी अभियान एक सितंबर यानि आज से शुरू होने जा रहा है। इस अभियान की शुरूआत भजापा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) करेंगे।

शहीद के घर पहुंचेंगे VD शर्मा

मिली जानकारी के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णुदत्त शर्मा आज ‘‘मेरी माटी-मेरा देश’’ अभियान के अंतर्गत सुबह 10 बजे 149 बी, शाहपुरा भोपाल में शहीद कैप्टन देवाशीष शर्मा के निवास पर पहुंचेंगे एवं मिट्टी और चावल पवित्र कलश में एकत्रित करेंगे।

बता दें, मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने हैं, इसकी तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। सत्ताधारी बीजेपी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सरकार की उपलब्धियों के आधार पर वोट मांग रही है, ऐसे में अब चुनाव को देखते हुए भाजपा का मेरी माटी-मेरा देश' देशव्यापी अभियान बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इस अभियान की शुरूआत भजापा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा करेंगे। इस अभियान के जरिए भाजपा की मतदाताओं तक पहुंचने की कोशिश है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com