धार जिले की मनावर विधानसभा में जन आशीर्वाद यात्रा
धार जिले की मनावर विधानसभा में जन आशीर्वाद यात्रा Social Media

भारत में जातिवाद का जहर घोलने, लोगों को भड़काने और वादाखिलाफी करने का काम कांग्रेस करती: सुधीर गुप्ता

Jan Ashirwad Yatra: धार जिले की मनावर विधानसभा में जन आशीर्वाद यात्रा में भाजपा सांसद सुधीर गुप्ता ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और ये बात कही...

हाइलाइट्स:

  • भारतीय जनता पार्टी द्वारा निकाली जा रही जन आशीर्वाद यात्रा

  • आज धार जिले की मनावर विधानसभा में जन आशीर्वाद यात्रा

  • जन आशीर्वाद यात्रा में भाजपा ने कांग्रेस पर जमकर पर निशाना साधा

Jan Ashirwad Yatra: भारतीय जनता पार्टी (BJP) द्वारा जनता से आशीर्वाद मांगने के लिए जन आशीर्वाद यात्रा निकाली जा रही है, ऐसे में आज धार जिले की मनावर विधानसभा में जन आशीर्वाद यात्रा में भाजपा सांसद सुधीर गुप्ता ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा भारत में जातिवाद का जहर घोलने का, लोगों को भड़काने का और वादाखिलाफी करने का काम कांग्रेस करती है, भाजपा सरकार जो कहती है, वो करती है। इसलिए आपसे अपील करने आया हूँ भाजपा को अपना आशीर्वाद दें।

प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत का नाम पूरी दुनिया में रोशन हो रहा: सुधीर गुप्ता

भाजपा सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा कि, प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत का नाम पूरी दुनिया में रोशन हो रहा है। मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय सेना धरती की सबसे ताकतवर सेना के रूप में खड़ी है। अब हमारे सैनिक गोली चलाने से पहले पूछते नहीं हैं, सीधे दुश्मनों को मार गिराते हैं। राष्ट्रवाद और गरीब कल्याण के संकल्प के साथ BJP की सरकारें काम करती हैं। मुझे गर्व होता है कहने में कि मैं उस पार्टी का कार्यकर्ता हूँ जिसने कश्मीर में धारा 370 समाप्त करने का निर्णय लिया और उसे पूरा किया।

वही इस यात्रा में मध्य प्रदेश के उद्योग मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव ने कहा- 2003 से पहले मध्य प्रदेश में सड़कों के नाम पर गड्ढे थे, बिजली के नाम पर अंधकार था। हमें गर्व है कहने में कि आज दिल्ली की मेट्रो मध्य प्रदेश की बिजली से चल रही है, कांग्रेस की सरकार में अस्पतालों में बिस्तर नहीं, दवा नहीं और डॉक्टर तक नहीं होते थे।

कांग्रेस ने दशकों तक देश पर राज किया लेकिन महिलाओं को जहरीले धुँए से मुक्ति नहीं दिला पाई और अब 500 रुपये में गैस सिलेंडर देने का पाखंड कर रहे हैं कांग्रेसी। कांग्रेस के जमाने में देश में सबसे ज्यादा मातृ - शिशु दर मध्य प्रदेश की थी, लेकिन भाजपा सरकार ने लाड़ली लक्ष्मी, कन्यादान और लाड़ली बहना योजना से महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाया है। आज जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से याचक के रूप में आपसे आशीर्वाद लेने आए हैं, इसलिए प्रदेश के विकास के लिए भाजपा को अपना आशीर्वाद दें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com