Madhya Pradesh Assembly Election
Madhya Pradesh Assembly ElectionRE-Bhopal

भाजपा ने जारी की मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 39 उम्मीदवारों की सूची

Madhya Pradesh Assembly Election: चुनाव से पहले भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है।

हाइलाइट्स :

  • सूची में 8 एससी उम्मीदवारों का नाम शामिल।

  • 13 एसटी उम्मीदवार है।

  • भाजपा के एससी नेता लाल सिंह आर्य को गोहदा से टिकट दिया गया है।

Madhya Pradesh Assembly Election: विधानसभा चुनाव से पहले भजपा ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। भाजपा द्वारा जारी उम्मीदवारों की सूची में 4 महिलाओं का नाम शामिल है। सूची में 8 एससी (SC) और 13 एसटी (ST) उम्मीदवारों समेत 39 नेताओं का नाम शामिल है। पार्टी द्वारा जारी यह पहली सूची है भविष्य में और भी उम्मीदवारों के नामों की लिस्ट जारी होगी।

महिला उम्मीदवार :

भारतीय जनता पार्टी द्वारा जारी उम्मीदवारों की सूची के अनुसार सरला विजेंद्र यादव को सबलगढ़, प्रियंका मीणा को चाचौड़ा, ललिता यादव को छतरपुर, को विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट दी गई है।

एससी उम्मीदवार :

भाजपा के एससी नेता लाल सिंह आर्य को गोहदा (अजा) से टिकट दिया गया है। वहीं अन्य एससी उम्मीदवार राजेश कुमार वर्मा को गुन्नौर (अजा), जबलपुर पूर्व से अंचल सोनकर, महेंद्र नागेश गोटेगांव (अजा) राजेश सोनकर को सोनकच्छ, राजकुमार मेव को महेश्वर (अजा), ताराचंद गोयल को तराना (अजा), सतीश मालवीय को घाटिया (अजा) से टिकट दिया गया है।

16 तारीख को हुई थी भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक :

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक दिल्ली में 16 तारीख को भजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में हुई थी। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा की केंद्रीय कार्य समिति के सदस्य मौजूद थे। इसी बैठक में आज जारी हुए उम्मीदवारों के नाम तय किये गए ।

भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी
भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी MP BJP
भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी
भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी MP BJP
भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी
भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी MP BJP

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com