भाजपा प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी
भाजपा प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदीSocial Media

कमलनाथ का सर्वे साफ, सूची पर दिल्ली कांग्रेस और दिग्विजय सिंह की छाप: भाजपा प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी

Pankaj Chaturvedi Statement: कांग्रेस की सूची पर भाजपा प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने दी प्रतिक्रिया, कहा- इस सूची से पता चलता है कि, कमलनाथ का सर्वे साफ...

हाइलाइट्स :

  • कांग्रेस की सूची पर भाजपा प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने दी प्रतिक्रिया

  • भाजपा प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कहा- कमलनाथ का सर्वे साफ

  • कांग्रेस ने ऐसे भ्रष्टाचारी लोगों को भी टिकट दिया जिनकी भ्रष्टाचार की कोई सीमा नहीं

Pankaj Chaturvedi Statement: चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है, जिसके बाद से कांग्रेस की सूची पर भाजपा नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। अब भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने भी प्रतिक्रिया दी। पंकज चतुर्वेदी ने कहा कि, कमलनाथ का सर्वे साफ।

सूची पर दिल्ली कांग्रेस और दिग्गी की छाप: पंकज चतुर्वेदी

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने बयान देते हुए कहा कि, इस सूची से पता चलता है कि, कमलनाथ का सर्वे साफ हो गया है, सूची पर दिल्ली में बैठी कांग्रेस और दिग्विजय सिंह की छाप नजर आती है। दिग्विजय सिंह के पूरे परिवार को टिकट दिया गया है ऐसे में कमलनाथ मुश्किल से अपना टिकट निकाल पाए, कमलनाथ बड़ी-बड़ी बातें करते थे लेकिन उनकी एक नहीं चली।

ऐसे भ्रष्टाचारी लोगों को भी टिकट दिया जिनकी भ्रष्टाचार की कोई सीमा नहीं: BJP प्रवक्ता

मध्य प्रदेश कांग्रेस उम्मीदवार सूची पर भारतीय जनता पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि, कांग्रेस की आज को पार्टी जारी हुई है वो पूरी तरह से परिवारवाद, महिला अत्याचार, अपराध और भ्रष्टाचार की गिरफ्त में है। कांग्रेस ने ऐसे भ्रष्टाचारी लोगों को भी टिकट दिया गया जिनकी भ्रष्टाचार की कोई सीमा नहीं।

आगे BJP प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने ट्वीट कर लिखा- संडे को छुट्टी के दिन कांग्रेस ने जारी की सूची ताकि आरएसएस सुरजेवाला जी के शब्दों में जूते बजाने से बच सकें। ऑफिस बंद है तो कोई आएगा नहीं। देखते हैं '’बकरे की माँ कब तक ख़ैर मानयेगी’’। धारा 144 लागू।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com