कांग्रेस के आईफा आयोजन करने के ऐलान पर भाजपा का तंज
कांग्रेस के आईफा आयोजन करने के ऐलान पर भाजपा का तंजSocial Media

कांग्रेस के आईफा आयोजन करने के ऐलान पर भाजपा का तंज, कैलाश विजयवर्गीय ने कही ये बात...

मध्यप्रदेश: बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा- वो स्वयं की हेल्थ के लिए इस प्रकार का अवार्ड करते, हम जनता के लिए हेल्थ की बात कर रहे हैं।

हाइलाइट्स :

  • कांग्रेस की सरकार बनने पर आईफा अवार्ड कराएंगे, इसको लेकर सियासत

  • कांग्रेस के आईफा आयोजन करने के ऐलान पर BJP ने कसा तंज

  • कांग्रेस पर तंज कसते हुए विजयवर्गीय ने कहा- वो स्वयं की हेल्थ के लिए इस प्रकार का अवार्ड करते

मध्यप्रदेश। एमपी में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पावन अवसर पर कांग्रेस ने आईफा आयोजन करने का ऐलान किया। यह ऐलान पूर्व कानून मंत्री ने बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के साथ मंच साझा करते हुए किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर आईफा अवार्ड कराएंगे। इसको लेकर सियासत शुरू हो गई है।

कांग्रेस के ऐलान पर भाजपा ने कसा तंज:

कांग्रेस के आईफा (IIFA Award) आयोजन करने के ऐलान पर भारतीय जनता पार्टी ने तंज कसा है, बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा वो स्वयं की हेल्थ के लिए इस प्रकार का अवार्ड करते हैं। हम जनता के लिए हेल्थ की बात कर रहे हैं।

कांग्रेस पर तंज कसते हुए आलोक संजर ने कहा-

वही, भोपाल के पूर्व सांसद आलोक संजर ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि, कांग्रेस ठोकर खाकर भी सबक नहीं ले रही है। साथ ही एक्टर गोविंदा के सनातन धर्म को लेकर दिए बयान पर आलोक संजर ने कहा कि हमारे गोविंद की सीख भी सनातनी है। सनातन धर्म व्यवस्था को जिसने अपनाया, उसका जीवन सफल और सुखमय हुआ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com