चुनाव से पहले मध्यप्रदेश में बसपा को लगा झटका
चुनाव से पहले मध्यप्रदेश में बसपा को लगा झटकाSocial Media

चुनाव से पहले मध्यप्रदेश में बसपा को लगा झटका, निमाड़ क्षेत्र के बसपा नेता ने ली कांग्रेस की सदस्यता

MP News: आज निमाड़ क्षेत्र के बसपा के वरिष्ठ नेता प्रदेश प्रभारी भगवान बड़ौले, कसरावद विधानसभा अध्यक्ष, रामप्रसाद गांगले समेत अन्य बसपा नेताओं-कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

मध्य प्रदेश। चुनाव से पहले राजनीतिक जगत में नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में शामिल होने की प्रक्रिया लगातार जारी है। ऐसे में चुनाव से पहले मध्यप्रदेश में बसपा को झटका लगा है, आज निमाड़ क्षेत्र के बसपा नेता ने कांग्रेस की सदस्यता ली।

निमाड़ क्षेत्र के बसपा से जुड़े नेता कांग्रेस में शामिल

मध्यप्रदेश के निमाड़ क्षेत्र के बहुजन समाज पार्टी के लगभग दो दर्जन से ज्यादा नेता-कार्यकर्ताओं ने आज कांग्रेस का हाथ थाम लिया। इन सभी ने यहां स्थित कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और निमाड़ क्षेत्र से जुड़े पूर्व मंत्री सचिन यादव की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ली। कांग्रेस की सदस्यता लेने वालों में बसपा के पूर्व प्रदेश महासचिव और पूर्व प्रदेश प्रभारी भगवान बड़ौले और कसरावद विधानसभा प्रभारी मिथुन बगलाना शामिल रहे।

सभी को कांग्रेस में शामिल कराने के बाद सचिन यादव ने कहा-

इन सभी को कांग्रेस में शामिल कराने के बाद यादव ने कहा कि, निमाड़ क्षेत्र के बसपा के 30 कद्दावर नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आज कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। ये सभी कांग्रेस की रीति नीति से प्रभावित होकर पार्टी परिवार में शामिल हुए हैं। आने वाले समय में भारी संख्या में लोग कांग्रेस में शामिल होंगे।

सचिन यादव ने ट्वीट कर लिखा- आज निमाड़ क्षेत्र के बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रदेश प्रभारी भगवान बड़ौले, कसरावद विधानसभा अध्यक्ष मिथुन बगलाना, रामप्रसाद गांगले समेत अन्य 2 दर्जन बसपा नेताओं-कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ के समक्ष कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। बहुजन समाज पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए सभी ऊर्जावान साथियों का कमलनाथ से परिचय करवाया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com