Guddu Raja Bundela join Congress
Guddu Raja Bundela join CongressRaj Express

बुंदेलखंड के गुड्डू राजा बुंदेला बसपा छोड़कर कांग्रेस में होंगे शामिल, 2 सितंबर को लें सकते है सदस्यता

Guddu Raja Bundela join Congress: सूत्रों के अनुसार, गुड्डू राजा खुरई विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। बीजेपी के सीनियर लीडर भंवर सिंह शेखावत के भी कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें बनी है।

हाई लाइट्स

  • बसपा छोड़कर कांग्रेस का दामन थामने की तैयारी

  • गुड्डू राजा बुंदेला 2 सितंबर को लेंगे कांग्रेस की सदस्यता।

  • भंवर सिंह शेखावत के भी कांग्रेस ज्वाइन करने की अटकले।

  • गुड्डू राजा बुंदेला के पिता स्व.सुजान सिंह बुंदेला पूर्व सांसद रह चुके।

  • गुड्डू राजा खुरई विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।

Guddu Raja Bundela join Congress: भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों के लिए अब बहुत ही कम वक्त बचा है ऐसे में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां अपनी अपनी पार्टी को मजबूत करने और संख्या बढ़ने में लगे है। ऐसे में दल बदल का सिलसिला भी तेजी से चल रहा है। इसी कड़ी में बुंदेलखंड के गुड्डू राजा बुंदेला बसपा छोड़ कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा राजनीतिक गलियारों में हो रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, बसपा का साथ छोड़कर गुड्डू राजा बुंदेला 2 सितम्बर को कांग्रेस में आ सकते है। सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि, गुड्डू राजा खुरई विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। गुड्डू राजा बुंदेला के पिता स्व.सुजान सिंह बुंदेला पूर्व सांसद रह चुके हैं। गुड्डू राजा उत्तर प्रदेश के ललितपुर के रहने वाले हैं। इसके अलावा बीजेपी के सीनियर लीडर भंवर सिंह शेखावत के भी कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें बनी हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com