बुरहानपुर में बोले दिग्गी
बुरहानपुर में बोले दिग्गीPriyanka Yadav-RE

बुरहानपुर: बजरंग दल की तुलना बजरंगबली से करने पर बोले दिग्गी- प्रधानमंत्री को जनता से मांगनी चाहिए माफी

बुरहानपुर, मध्यप्रदेश: बुरहानपुर में मीडिया से चर्चा के दौरान दिग्विजय सिंह ने कहा- मैं मोदी जी से कहता हूं आपने बजरंग बली की तुलना गुंडों की जमात बजरंग दल से की है, इसके लिए माफी मांगे।

बुरहानपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह बुरहानपुर आए हैं। यहां आज मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले के विधानसभा क्षेत्र में जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित मंडल सेक्टर अध्यक्षों व कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल हुए। इसके बाद मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पत्रकारों से चर्चा की, इस दौरान भाजपा पर जमकर निशाना साधा है।

बुरहानपुर में पत्रकार वार्ता:

भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा

बुरहानपुर में भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि, भाजपा कहती है कर्जा माफ ही नहीं हुआ। शिवराज जी आपके जैत गांव में आपका निवास जहां है, वहां के आपके रिश्तेदारों की सूची हमारे पास है, जिनके कर्जे माफ हुए हैं। साथ ही दिग्विजय ने दावा किया- कर्नाटक की हवा प्रदेश में भी चलेगी। आने वाले विस चुनाव में शिवराज सिंह के झूठे वादों से नाराज जनता करारा जवाब देगी। 

बजरंग दल को बैन करने को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा-

बुरहानपुर में मीडिया से चर्चा के दौरान जब पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह से पूछा कि क्या कर्नाटक की तरह प्रदेश में भी बजरंग दल को बैन किया जाएगा। इस पर दिग्विजय सिंह ने जवाब दिया और कहा- मैं मोदी जी से कहता हूं आपने बजरंग बली की तुलना गुंडों की जमात बजरंग दल से की है, इसके लिए प्रधानमंत्री को जनता से माफी मांगनी चाहिए।

मोदी जी माफी मांगे: दिग्विजय सिंह

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह बोले- मैं भी हनुमान भक्त हूं, मुझसे बड़े हनुमान भक्त कमलनाथ हैं जिन्होंने देश में सबसे बड़ी मूर्ति लगवाई है छिंदवाड़ा में, हमारी आस्था को अपमानित किया है, मोदी जी का अहंकार चरम सीमा पर पहुंच चुका है। वह हर जगह खुद के नाम को प्रचारित करना चाहते हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी माफी मांगे। इसके अलावा दिग्विजय सिंह ने नोटबंदी और 2000 के नोट बंद करने पर भी केंद्र सरकार को आड़े हाथ लिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com