Burhanpur: जनपद पंचायत अध्यक्ष ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
Burhanpur: जनपद पंचायत अध्यक्ष ने फांसी लगाकर की आत्महत्याSocial Media

Burhanpur News: जनपद पंचायत अध्यक्ष ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Burhanpur News: मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में जनपद पंचायत अध्यक्ष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है।

हाइलाइट्स :

  • आत्महत्या का ताजा मामला बुरहानपुर जिले से सामने आया

  • जिले में जनपद पंचायत अध्यक्ष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

  • पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी

Burhanpur News: एमपी में आए दिन किसी न किसी क्षेत्र में मौत को गले लगाने की खबरें सामने आ रही है। अब ऐसा ही एक ताजा मामला मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले से सामने आया है, यहां जनपद पंचायत अध्यक्ष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है।

पूजा दादू ने फांसी लगाकर की जीवन लीला समाप्त

मिली जानकारी के मुताबिक, जिले के खकनार जनपद पंचायत अध्यक्ष पूजा दादू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना के बाद परिजन द्वारा उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों की टीम ने मृत घोषित कर दिया, आत्महत्या का कारण अज्ञात है।

पुलिस मामले की कर रही है जांच :

फिलहाल पुलिस (Police) मामले की जांच में जुट गई है। आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं हो सका है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

एमपी में तेजी से बढ़ रहे है आत्महत्या के मामले

एमपी में आत्महत्या के मामले तेजी से बढ़ रहे है। कल ही मुरैना जिले में एएसआई राकेश यादव ने थाना परिसर के सरकारी आवास में फांसी लगाकर जान दे दी थी। एएसआई द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने से पुलिस महकमे में हड़कंप की स्थिति थी।

Burhanpur: जनपद पंचायत अध्यक्ष ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
Morena News: एएसआई ने फांसी लगाकर की जीवन लीला समाप्त

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com