केएस ग्रुप के ठिकानों पर सीबीआई का छापा
केएस ग्रुप के ठिकानों पर सीबीआई का छापाRE-Bhopal

मुरैना के KS ग्रुप पर भारतीय बैंकों का 35 सौ करोड़ बकाया, यूरोप की रोबो बैंक से भी 7.75 मिलियन डॉलर का कर्ज

KS Group CBI Raid: मामला हजारों करोड़ के बैंक लेन देन से जुड़ा है। सीबीआई की टीम केएस ग्रुप के चेयरमैन रमेश चंद्र गर्ग से पूछताछ भी कर रही है।

हाइलाइट्स :

  • सीबीआई केअधिकरियों ने की केएस ग्रुप के चेयरमैन से पूछताछ।

  • पहले भी जांच एजेंसियों ने की है दबिश।

  • ग्रुप द्वारा खुद को दिवालिया घोषित किया जा चुका है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। मुरैना के केएस ग्रुप पर भारतीय बैंकों की 35 सौ करोड़ रुपए की राशि बकाया है। इस ग्रुप ने यूरोप की रोबो बैंक से भी 7.75 मिलियन डॉलर का कर्ज लिया है। ग्रुप द्वारा खुद को दिवालिया घोषित किया जा चुका है। बैंकों से किये गए फर्जीवाड़े के मामले में सीबीआई ने इस साल ग्रुप संचालकों के ठिकानों पर 2 बार छापेमारी की है। गुरुवार को सीबीआई ने केएस ग्रुप के चेयरमैन रमेश चंद्र गर्ग से पूछताछ की है।

सीबीआई के अधिकारीयों द्वारा गुरूवार को केएस ग्रुप के ठिकानों पर कई दस्तावेजों की जाँच जारी है। ग्रुप के चेयरमैन से भी बंद कमरे में सीबीआई ने पूछताछ की गई है। केएस ग्रुप के ठिकानों पर सीबीआई अधिकारीयों की टीम गुरुवार सुबह से ही पहुँच गई थी। इसके पहले भी इस साल अगस्त महीने मैं केएस ग्रुप के ठिकानों पर जांच एजेंसी ने दबिश दी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com