Chhindwara Bus Caught Fire
Chhindwara Bus Caught FireRE-Bhopal

Chhindwara Bus Caught Fire: छिंदवाड़ा से जबलपुर जाने वाली बस में अचानक लगी आग

Chhindwara Bus Caught Fire: इस दुर्घटना में किसी यात्री के हताहत होने की खबर नहीं है। आग लगने के बाद यात्रियों ने बस तुरंत उतर कर अपनी जान बचा ली लेकिन उनका पूरा सामान जल कर खाख हो गया।

हाइलाइट्स :

  • बस में लगी आग से यात्रियों का सामान जलकर खाख।

  • सोमवार सुबह हुई घटना।

  • दमकल की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू।

  • बस पूरी तरह जली।

छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश। सोमवार सुबह छिंदवाड़ा से जबलपुर जा रही यात्री बीएस में अचानक आग लग गई। यह घटना सुबह 8 बजे हुई। इस दुर्घटना में किसी यात्री के हताहत होने की खबर नहीं है। आग लगने के बाद यात्रियों ने बस तुरंत उतर कर अपनी जान बचा ली लेकिन उनका पूरा सामान जल कर खाख हो गया।

यह पूरे घटना चौरई चाँद रोड बायपास में छिंदवाड़ा से जबलपुर जा रही SMT कंपनी की चलती हुई बस में हुई। आग लगने का कारण बस का टायर फटना बताया जा रहा है। आग लगने के बाद यात्री तुरंत बस से उतर गए, परंतु सभी यात्रियों के सामान जल गए। बस में सवार पैसेंजरों ने बताया कि, बस जब चौरई के बाय पास पहुची तो चलती हुई बस में पीछे का एक टायर फटने की आवाज आई ड्रायवर ने जब बस रोक तो टायर में आग लगी देख यात्रियों से जल्दी बस से उतरने कहा यात्रियों ने शीघ्रता दिखाते हुए बस से उतर गये।

आग लगते ही बस से उतरने से यात्रियों की जान बच गई। किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। बस में सवार यात्रियों का डिक्की में रखा सामान जलकर खाक हो गया। लोगो ने आग लगने की जानकारी शीघ्र पुलिस को दी जिसके बाद तुरन्त दमकल की गाड़ी ने घटना स्थल पर पहुचकर काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। इस घटना में बस पूरी तरह जल चुकी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com