Chhindwara News
Chhindwara NewsSocial Media

Chhindwara News: क्लीनिक में दिनदहाड़े फायरिंग, डॉक्टर और उनकी पत्नी की मौत

Morena News: एमपी के छिंदवाड़ा जिले में दिनदहाड़े एक युवक ने डॉक्टर और उनकी पत्नी को गोली मार दी, दंपती की मौत हो गई।

हाइलाइट्स :

  • एमपी के छिंदवाड़ा जिले में दिनदहाड़े फायरिंग

  • जिले में डॉक्टर और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या

  • इस घटना से जिले में हड़कंप मच गया है

Morena News: एमपी में आए दिन दिनदहाड़े फायरिंग जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं, अब छिंदवाड़ा से ऐसा ही एक मामला सामने आया है, छिंदवाड़ा जिले में दिनदहाड़े एक युवक ने डॉक्टर और उनकी पत्नी को गोली मार दी, दंपती की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। इस घटना से हड़कंप मच गया है।

दंपती की गोली मारकर हत्या:

मिली जानकारी के मुताबिक, छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा में एक युवक ने डॉक्टर और उनकी पत्नी को क्लिनिक में घुसकर गोली मार दी वही उसने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या का प्रयास किया। फायरिंग में दंपती की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि, BHMS डॉक्टर महेश डेहरिया, पत्नी वंदना के साथ अमरवाड़ा के खमरा रोड पर स्थित अपने क्लिनिक पर थे। इसी दौरान उन पर एक युवक ने हमला किया। फायरिंग में घायल दोनों को जिला अस्पताल छिंदवाड़ा रेफर किया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना में आरोपित ने भी अपने आप को भी गोली मारी है। आरोपित सोनू मालवीय उर्फ प्रिंस घायल है।

छिंदवाड़ा में पुरानी रंजिश में युवक ने की फायरिंग

इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस मामले की जांच में जुटी है ।शुरुआती जानकारी में सामने आया है कि युवक ने पुरानी रंजिश की वजह से दंपती पर हमला किया।

बताते चलें कि, राज्य में अप्रत्याशित घटनाओं के साथ आपराधिक मामलों की तादाद में तेजी से वृद्धि होती जा रही है, इससे पहले भी ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी है। बीते दिनों ही प्रदेश के मुरैना जिले में पुरानी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने 6 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी अन्य तीन से चार लोग घायल हो गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com