जादू टोने के शक में महिलाओं ने युवक को चप्पल से पीटा
जादू टोने के शक में महिलाओं ने युवक को चप्पल से पीटाRE-Bhopal

Chhindwara News: जादू टोने के शक में महिलाओं ने युवक को चप्पल से पीटा, निकाला गांव में जुलूस

Chhindwara News: गाँव की महिलाओं ने पहले युवक को पीटा उसके बाद युवक का पूरे गाँव में जुलूस निकाला गया। कुछ लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया है।

हाइलाइट्स :

  • लोगों ने बनाया युवक का पिटता हुआ वीडियो।

  • जमकर हुई युवक की पिटाई।

  • घटना छिंदवाड़ा के बारहबरियारी गाँव की है।

छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश। जादू टोने के चक्कर में छिंदवाड़ा के एक गांव की महिलाओं ने युवक की पिटाई कर दी। यह घटना छिंदवाड़ा जिले के गाँव बारहबरियारी है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल हो रहा है। बारहबरियारी गाँव में महिलाओं को शक था कि, युवक जादू टोना करता है। महिलाओं ने युवक को चप्पल की माला पहनाकर पूरे गाँव में घुमाया।

गाँव की महिलाओं ने पहले युवक को चप्पल-जूतों से पीटा उसके बाद युवक का पूरे गाँव में जुलूस निकाला गया। कुछ लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया है। इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि, महिलाओं ने युवक की जमकर पिटाई की। इन दिनों मध्यप्रदेश में जादू-टोन की खूब्व ख़बरें सामने आ रहीं हैं। पिछले दिनों एक पिता ने तंत्र विद्या के चलते अपने बच्चे को जमीन पर पटक-पटक कर मर डाला था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता कको गिरफ्तार कर लिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com