मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहानSocial Media

परंपरा का सम्मान और शक्ति साधना में आज शामिल होंगे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

इन्दौर आकर संभाग के दो जिलों आलीराजपुर और धार में आयोजित कार्यक्रमों में आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लेंगे भाग।

इंदौर, मध्‍य प्रदेश। मध्‍य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सोमवार को आलीराजपुर जिले में वनवासी परंपरा भगोरिया में शामिल होंगे और मनावर के माँ अंबिका आश्रम भी पहुंचेंगे। इस दौरान आज उनके कार्य्रम का शेडयूल कुछ इस प्रकार रहेगा।

धार जिले के मनावर के लिए भी CM शिवराज प्रस्थान करेंगे :

दरअसल, MP के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज इंदौर आकर आलीराजपुर जिले के लिए भी प्रस्थान करेंगे, यहाँ वे भगोरिया पर्व में शामिल होंगे। साथ ही यहाँ आयोजित अन्य कार्यक्रमों में भी CM शिवराज शिरकत करेंगे। इसके पश्चात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान धार ज़िले के मनावर के लिए प्रस्थान करेंगे।

मां अंबिका आश्रम में ब्रह्मलीन संत श्री गजानन महाराज का 103वां जन्मोत्सव :

मनावर के नज़दीक ग्राम बालीपुर धाम के मां अंबिका आश्रम में आज ब्रह्मलीन संत श्री गजानन महाराज का 103वां जन्मोत्सव मनाया जाएगा। इस आयोजन में शामिल होने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दोपहर 2.00 बजे आलीराजपुर से हेलीकॉप्टर से प्रस्थान कर 2.30 बजे बालीपुर आएंगे। मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान यहां वृहद् नशामुक्ति शपथ ग्रहण कार्यक्रम में भी भाग लेकर पेसा मोबाइलाइजर्स से चर्चा करेंगे। वे दोपहर 4:00 बजे बालीपुर से इंदौर के लिए हेलिकॉप्टर द्वारा प्रस्थान करेंगे। इंदौर एयरपोर्ट पहुंचकर तत्काल भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com