CM ने छिंदवाड़ा में किये भगवान हनुमान के दर्शन
CM ने छिंदवाड़ा में किये भगवान हनुमान के दर्शन RE-Bhopal

मुख्यमंत्री शिवराज ने किये छिंदवाड़ा के जामसांवली में विश्राम मुद्रा में विराजमान हनुमान के दर्शन

Jamsanwali Hanuman In Chhindwara: मुख्यमंत्री गुरुवार को छिंदवाड़ा में हनुमान लोक के भूमिपूजन करने के लिए पहुंचे हैं। इस दौरान वे विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन करने वाले हैं।

हाइलाइट्स :

  • छिंदवाड़ा में प्रसिद्ध है जामसांवली हनुमान का मंदिर।

  • छिंदवाड़ा में भव्य हनुमान लोक बनाया जाना प्रस्तावित है।

  • मुख्यमंत्री ने की प्रदेशवासियों की सुख समृद्धि की कामना।

छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश। मुख्यमंत्री गुरुवार को छिंदवाड़ा में हनुमान लोक के भूमिपूजन करने के लिए पहुंचे हैं। इस दौरान वे विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करने वाले हैं। मुख्यमंत्री शिवराज ने इस दौरान छिंदवाड़ा के प्रसिद्ध जामसांवली में विश्राम मुद्रा में विराजमान भगवान हनुमान के दर्शन किये। छिंदवाड़ा में भव्य हनुमान लोक बनाया जाना प्रस्तावित है जिसका भूमिपूजन करने आज मुख्यमंत्री छिंदवाड़ा पहुंचे थे।

मुख्यमंत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से ट्वीट कर लिखा कि, सब सुख लहै तुम्हारी सरना, तुम रक्षक काहू को डरना। छिंदवाड़ा के जामसांवली में विश्राम मुद्रा में विराजमान हनुमान जी के दर्शन कर उनका आशीर्वाद प्राप्‍त किया एवं प्रदेशवासियों की सुख, समृद्धि व खुशहाली की कामना की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com