CM Shivraj Will Pray For Rain In Mahakal Temple
CM Shivraj Will Pray For Rain In Mahakal TempleRE-Bhopal

मुख्यमंत्री अच्छी बारिश के लिए उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर में करेंगे विशेष अनुष्ठान

CM Shivraj Will Pray For Rain In Ujjain Mahakal Temple: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पिछले कई कार्यक्रमों में प्रदेश में हुई कम बारिश को लेकर चिंता जताई है।

हाइलाइट्स :

  • अच्छी बारिश की कामना के लिए महाकाल में विशेष पूजा।

  • 2 घंटे तक चलेगा विशेष अनुष्ठान।

  • पिछले कई कार्यक्रमों में सीएम शिवराज ने कम बारिश पर जताई थी चिंता।

  • महाकाल मंदिर प्रशासन जुटा तैयारियों में।

उज्जैन, मध्यप्रदेश। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को उज्जैन के महाकालेश्वर में विशेष अनुष्ठान करेंगे। जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री इस अनुष्ठान के माध्यम से प्रदेश में अच्छी बारिश की कामना करेंगे। सीएम शिवराज सिंह चौहान इस अनुष्ठान के लिए सुबह 8 बजे तक उज्जैन पहुँच जाएंगे। यह विशेष पूजा करीब 2 घंटे तक चलेगी।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने पिछले कई कार्यक्रमों में प्रदेश में हुई कम बारिश को लेकर चिंता जताई है। पिछले दिनों हुए एक कार्यक्रम में उन्होंने सभी से निवेदन किया था कि, अच्छी बारिश के लिए कामना करें ताकि किसानों की फसल बर्बाद न हो। रविवार को भी मुख्यमंत्री ने जन आशीर्वाद यात्रा के शुभारम्भ कार्यक्रम के दौरान पिछले एक महीने में बारिश न होने पर कहा था कि, 1 महीने से बारिश नहीं हुई लेकिन आप चिंता मत करना जो भी होगा उससे मिलकर निपटेंगे।

सोमवार को उज्जैन में भगवान महाकाल की पूजा अर्चना के बाद यह अनुष्ठान प्रारम्भ होगा। जिसमें मुख्यमंत्री प्रदेश में बारिश के लिए भगवान महाकाल से प्रार्थन करेंगे। जानकारी के अनुसार इस विशेष अनुष्ठान में 66 पुजारी एक साथ बैठकर महारूद्र का पाठ करेंगे। यह अनुष्ठान 2 घंटे तक चलेगा। अभी इस कार्यक्रम की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। उज्जैन में महाकाल मंदिर प्रशासन द्वारा इस अनुष्ठान की तैयारियां की जा रहीं हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com