PM मोदी केवल कहते नहीं हैं "सबका साथ-सबका विकास", उसे करके भी दिखाया: CM डॉ. मोहन यादव

BJP National Convention : दिल्ली के भारत मंडपम में प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव ने कहा कि, कांग्रेसियों ने श्रीराम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में शामिल न हो कर भगवान श्री राम का अपमान किया है।
BJP National Convention
BJP National ConventionRaj Express

हाइलाइट्स :

  • BJP के राष्ट्रीय अधिवेशन का दूसरा दिन

  • भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में सीएम यादव का संबोधन

  • इस दौरान सीएम ने कहा- एक बार फिर मोदी सरकार

BJP National Convention : दिल्ली के भारत मंडपम में भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन के दूसरे दिन रविवार को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने संबोधित किया। इस दौरान सीएम ने कहा कि, हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी केवल कहते नहीं है कि सबका साथ सबका विकास; जो कहा उसे करके दिखाया है।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में सीएम का संबोधन:

सीएम मोहन यादव ने अपने संबोधन में कहा कि,1951 में हमारी पार्टी ने जो बात कही थी, उसी के आधार पर आज देश से धारा 370 हटा दी गई। वही कांग्रेस पर तंज कसते हुए सीएम ने कहा कि, कांग्रेसियों ने श्रीराम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में शामिल न हो कर भगवान श्री राम का अपमान किया है।

एक बार फिर मोदी सरकार

मुख्यमंत्री

बता दें, BJP राष्ट्रीय अधिवेशन की शुरुआत 17 फरवरी से हुई ,आज दो दिवसीय इस अधिवेशन का मोदी के संबोधन से समापन हुआ। इस कार्यक्रम में PM मोदी ने कहा- भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का कार्यकर्ता साल के हर दिन, 24 घन्टे देश की सेवा के लिए कुछ न कुछ करता ही रहता है। लेकिन अब अगले 100 दिन नई ऊर्जा, नई उमंग, नया उत्साह, नया विश्वास और नए जोश के साथ काम करने के हैं।

प्रधनमंत्री ने कहा- आज 18 फरवरी है और इस कालखंड में जो युवा 18 वर्ष के पड़ाव पर पहुंचें हैं, वो देश की 18वीं लोकसभा का चुनाव करने वाले हैं। अगले 100 दिन हम सबको जुट जाना है। हर नए वोटर, हर लाभार्थी, हर वर्ग, समाज, पंथ, परंपरा सबके पास पहुंचना है। हमे सबका विश्वास हासिल करना है।

BJP National Convention
बीजेपी का राष्ट्रीय अधिवेशन : PM मोदी ने कहा, विकसित भारत की पहली शर्त भाजपा की जोरदार वापसी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com