सरताज सिंह के निधन पर सीएम ने जताया दुःख
सरताज सिंह के निधन पर सीएम ने जताया दुःखSocial Media

सीएम ने सरताज सिंह को दी श्रद्धांजलि, कहा- उन्होंने मध्यप्रदेश के विकास में अनेक उल्लेखनीय योगदान दिए

MP News: सरताज सिंह के निधन पर सीएम शिवराज ने जताया दुःख, कहा- पूर्व केंद्रीय मंत्री और मेरी सरकार में भी मंत्री रहे श्रद्धेय सरताज सिंह अब हमारे बीच नहीं रहे।

हाइलाइट्स :

  • सरताज सिंह के निधन पर सीएम शिवराज ने जताया दुःख

  • सीएम ने कहा- श्रद्धेय सरताज सिंह अब हमारे बीच नहीं रहे

  • सरताज सिंह ने प्रदेश के विकास में अनेक उल्लेखनीय योगदान दिये

  • मैं ऐसे कर्मठ, समाजसेवी और लोकप्रिय जननेता के चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज केंद्र और मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री रहे BJP के सीनियर लीडर सरताज सिंह का निधन हो गया। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और मध्यप्रदेश में मंत्री रहे सरताज सिंह के निधन पर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए हैं।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा- पूर्व केंद्रीय मंत्री और मेरी सरकार में भी मंत्री रहे श्रद्धेय सरताज सिंह अब हमारे बीच नहीं रहे। उन्होंने PWD विभाग के माध्यम से प्रदेश के विकास में अनेक उल्लेखनीय योगदान दिये, मैं ऐसे कर्मठ, समाजसेवी और लोकप्रिय जननेता आदरणीय सरताज सिंह जी के चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं।

सरताज सिंह के निधन का दुःखद समाचार सुनकर मन व्यथित है। भगवान से प्रार्थना है कि वह दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं परिवारजनों को यह अपार दु:ख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

CM शिवराज

पूर्व केंद्रीय मंत्री सरताज सिंह का निधन

पूर्व केंद्रीय मंत्री और मध्यप्रदेश में मंत्री रहे सरताज का आज सुबह देहांत हो गया। उन्होंने भोपाल में अंतिम सांस ली। उनका पिछले कुछ समय से बीमारी के चलते उपचार चल रहा था। स्वर्गीय सिंह पांच बार सांसद और दो बार मध्यप्रदेश में विधायक रह चुके हैं। वे स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की 13 दिन की सरकार में केन्द्रीय मंत्री भी रहे थे। इसके बाद वे मध्यप्रदेश में भी 2009 से 2016 तक शिवराज चौहान सरकार में मंत्री रहे। वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में उन्हें भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ सीतासरण शर्मा से हार का सामना करना पड़ा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com