गुना जिले में आयोजित जनसभा
गुना जिले में आयोजित जनसभाSocial Media

गुना जनसभा में बोले CM- "अत्याचार व अन्याय करने वाले आतंकवादियों और कांग्रेस की लंका हम ध्वस्त कर देंगे"

गुना, मध्यप्रदेश। एमपी के गुना जिले में आयोजित जनसभा को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संबोधित किया, इस दौरान कही ये बात...

हाइलाइट्स :

  • एमपी के गुना जिले में आयोजित जनसभा को मुख्यमंत्री ने किया संबोधित

  • CM कहा- अपनी सरकार फिर आयेगी और सभी बहनों को योजना का लाभ मिलेगा

  • गुना जनसभा में सीएम शिवराज ने विपक्ष पर जमकर हमला भी बोला है

गुना, मध्यप्रदेश। एमपी के गुना जिले में आयोजित जनसभा को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संबोधित किया हैं और कहा- नवरात्रि चल रही है, मैया से यही प्रार्थना कि सबका मंगल और कल्याण हो। मैं आपको वचन देता हूं कि अत्याचार व अन्याय करने वाले आतंकवादियों और कांग्रेस की लंका हम ध्वस्त कर देंगे।

मुख्यमंत्री बोले- मैं दुनिया में इसलिए आया हूं कि मां, बहन और बेटी की आंखों में आंसू नहीं रहने दूंगा, इनके चेहरे पर मुस्कुराहट लाकर ही चैन की सांस लूंगा। मेरी जिन लाड़ली बहनों का नाम किसी कारणवश पात्रों की सूची में नहीं जुड़ पाया है, वो चिंता न करें। अपनी सरकार फिर आयेगी और सभी बहनों को योजना का लाभ मिलेगा। साथ ही सीएम ने कहा- प्रधानमंत्री देश के मन में बसे हुए हैं। मोदी जी के समर्थन में आई लहर की बाढ़ से बचने के लिए I.N.D.I. गठबंधन वाले एक ही पेड़ पर बैठ गए हैं और अब एक-दूसरे को गाली दे रहे हैं।

सीएम शिवराज ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला

सीएम शिवराज ने विपक्ष पर जमकर हमला भी बोला है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, कांग्रेस के मुख्यमंत्री रोते ही रहते थे कि मेरे पास पैसे नहीं हैं, मैं कह रहा हूं कि देवी मां की कृपा से हमारे पास जनता के कल्याण के लिए पैसों की कोई कमी नहीं है। "कांग्रेस के राज में न बिजली थी, न पानी और न सड़क जनता के आशीर्वाद से हमने मध्यप्रदेश को बीमारू से विकसित बनाया है"

जनसभा में सीएम ने कही ये बातें...

  • कमलनाथ जी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के दो लाख मकान वापस कर दिए, किसान सम्मान निधि में लाखों किसानों के नाम नहीं भेजे।

  • हमने मुख्यमंत्री आवासीय भू-अधिकार योजना बनाकर तय किया कि जिनके पास रहने की जमीन नहीं है, उन्हें नि:शुल्क पट्टा देकर जमीन का मालिक बनाएंगे।

  • मध्यप्रदेश में हमने शराब के अहाते बंद किए... बहन-बेटियों पर गलत नजर उठाने वालों को फांसी पर लटकाने का कानून बनाया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com