CM का भोपाल में संबोधन
CM का भोपाल में संबोधनPriyanka Yadav-RE

भोपाल में CM शिवराज का संबोधन, कहा- "मन की बात ने कई सामाजिक बदलाव किए हैं"

#MannKiBaat100: पीएम मोदी के 'मन की बात' रेडियो कार्यक्रम के 100वें एपिसोड में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का भोपाल में संबोधन, कही ये बातें...

#MannKiBaat100: आज पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम के 100वें एपिसोड का प्रसारण किया गया। इसको लेकर मध्यप्रदेश में अलग-अलग स्थानों पर कार्यक्रम किए गए है। भोपाल में आयोजित मन की बात कार्यक्रम को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सुना हैं।

भोपाल में आयोजित कार्यक्रम:

मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं एवं लाड़ली बहनों के साथ  मन की बात कार्यक्रम सुना

मिली जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री के मन की बात रेडियो कार्यक्रम के 100वें एपिसोड को मुख्यमंत्री ने भोपाल के भानपुर मंडल के बूथ क्रमांक - 03 पर कार्यकर्ताओं एवं लाड़ली बहनों के साथ सुना। इस दौरान जनप्रतिनिधि एवं भाजपा पदाधिकारी उपस्थित रहे।

CM का भोपाल में संबोधन:

भोपाल में आयोजित पीएम मोदी के 'मन की बात' रेडियो कार्यक्रम में CM शिवराज ने अपने संबोधन में कहा- मन की बात एक सामाजिक आंदोलन, जन क्रांति बन गई है। प्रधानमंत्री मोदी की मन की बात से देश में समाज के अलग-अलग लोग जितने अच्छे काम कर रहे हैं, उन कामों को सामने लाने का मौका मिलता है। मन की बात ने कई सामाजिक बदलाव किए है।

आज प्रधानमंत्री के मन की बात हजारों बहनों ने सुनी। मन की बात ने सामाजिक क्रांति लाई है। अच्छे काम करने वालों को प्रधानमंत्री जी सामने लाते हैं। जो दूसरों के लिए प्रेरणा बन जाते हैं। 

CM शिवराज

सीएम शिवराज ने अपने संबोधन में कही ये बातें

  • प्रधानमंत्री के Mann Ki Baat 100 का श्रवण किया। मन की बात के लिए प्रधानमंत्री जी का हृदय से अभिनन्दन करता हूँ। प्रधानमंत्री के "मन की बात" कार्यक्रम ने एक सामाजिक क्रांति का शंखनाद किया है।

  • मुझे यह बताते हुए खुशी है कि मुख्यमंत्री बनते ही पहले फैसले में मैंने तय किया कि सब गरीब बेटियों की शादी अब मामा करवाएगा। मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना बहनों की जिंदगी में बदलाव लाने वाली दुनिया की सबसे बड़ी योजना है।

  • मेरी बहनों, मध्य प्रदेश पहला राज्य था, जहां भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने यह तय किया कि नगर निगम, नगर पालिका, ग्राम पंचायत, जिला पंचायत के चुनावों में 50% सीटों पर बहनें चुनाव लड़ेंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com