मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहानSocial Media

आज सीहोर रेहटी दौरे पर CM शिवराज, गौरव दिवस कार्यक्रम में होंगे शामिल- देंगे विकास कार्यों की सौगात

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सोमवार को सीहोर जिले के रेहटी नगर के गौरव दिवस कार्यक्रम में नगर को अनेक निर्माण एवं विकास कार्यों की सौगात देंगे।

सीहोर, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश में जल्द ही चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेशवासियों को की विकास कार्यों की सौगात दे रहें हैं। ऐसे में शिवराज सिंह चौहान आज सोमवार को सीहोर जिले के रेहटी नगर के गौरव दिवस कार्यक्रम में नगर को अनेक निर्माण एवं विकास कार्यों की सौगात देंगे। वे नगर के विभिन्न मार्गों पर रोड-शो करते हुए गौरव दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री का नगर की संस्थाओं, समाजसेवी-व्यापारी संघ, शासकीय-अशासकीय संस्थाओं और प्रतिष्ठानों द्वारा स्वागत किया जायेगा।

बता दें कि, गौरव दिवस के खास मौके पर रेहटी में नगर के विकास और सौंदर्यीकरण के लिए कुल 60 करोड़ 87 लाख रूपए के अनेक निर्माण एवं विकास कार्यों का भूमि पूजन तथा लोकार्पण किया जाएगा। जिसमें 28 करोड़ 31 लाख रुपए की लागत के 9 निर्माण कार्यों का भूमि पूजन तथा 32 करोड़ 56 लाख रूपए के 10 निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया जाएगा। कार्यक्रम को भव्य स्वरूप प्रदान करने के लिए सभी आवश्यक तैयारियां की जा रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि, आज गौरव दिवस के खास मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज चौहान के रोड-शो और कार्यक्रम स्थल पर अनेक विभागों द्वारा विभागीय योजनाओं, उपलब्धियों पर केन्द्रित प्रदर्शनी लगाई जाएगी। प्रदर्शनी में महिला-बाल विकास, शिक्षा, सामाजिक न्याय, स्वास्थ्य, राजस्व, खाद्य, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी, उद्योग, पशुपालन, कृषि, उद्यानिकी,खेल, जल संसाधन, सहकारिता, जनजातीय कल्याण, श्रम, आयुष, हथकरघा, आईटीआई संस्थान, जनपद एवं नगर पंचायत सहित अन्य विभाग अपनी विभागीय योजनाएँ, उपलब्धियाँ और गतिविधियाँ आम नागरिकों के लिये प्रदर्शित करेंगे।

वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह रोड-शो से होते हुए गौरव दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस दौरान नगर की अनेक संस्थाओं द्वारा मुख्यमंत्री का मंच से स्वागत किया जाएगा। कार्यक्रम में समाजसेवियों, व्यापारियों, संघो, द्वारा स्वागत के लिए मंच लगाए जाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com