छतरपुर में आयोजित आमसभा
छतरपुर में आयोजित आमसभा Social Media

जनता का भला नहीं कर सकती है कांग्रेस, इसलिए फिर इस बार भाजपा की ही सरकार बनाना है: CM

छतरपुर, मध्य प्रदेश। छतरपुर में आयोजित आमसभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा- बहनों और भाइयों, कांग्रेस दिवालिया हो गई है।

हाइलाइट्स :

  • छतरपुर में आयोजित आमसभा को सीएम ने किया संबोधित

  • सीएम ने कहा- इस बार फिर भाजपा की ही सरकार बनाना है

  • कांग्रेस पर तंज कसते हुए बोले सीएम- ये पार्टी जनता का भला नहीं कर सकती है

छतरपुर, मध्य प्रदेश। आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने छतरपुर जिले के बिजावर में भाजपा प्रत्याशी राजेश शुक्ला के समर्थन में सभा को संबोधित कर क्षेत्रवासियों से विजय का आशीर्वाद मांगा। छतरपुर में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा- बहनों और भाइयों, कांग्रेस दिवालिया हो गई है, इनके पास उम्मीदवार ही नहीं है, वो दूसरे प्रदेश से उम्मीदवार लेकर आए हैं, ये तो ठहरे परदेसी साथ क्या निभाएंगे।

फिर इस बार भाजपा की ही सरकार बनाना है: CM

सीएम शिवराज ने कहा कि, कांग्रेस ने कभी कुछ नहीं किया, कांग्रेस पार्टी जनता का भला नहीं कर सकती है। इसलिए फिर इस बार भाजपा की ही सरकार बनाना है। कोई भी गरीब किसी बात की चिंता मत करना।

भाजपा के विकास पर मुहर लगाना है... फिर इस बार 'कमल' ही खिलाना है।

सीएम शिवराज

'मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना' बहनों की जिंदगी बदलने का अभियान:

मुख्यमंत्री बोले- मैं प्रधानमंत्री को केन बेतवा लिंक परियोजना की मंजूरी के लिए धन्यवाद देता हूं। इससे लाखों हेक्टेयर तक सिंचाई क्षमता में वृद्धि हो सकेगी। सीएम ने कहा कि, दुनिया में ऐसा कोई भाई नहीं, जिसकी 1 करोड़ 32 लाख बहनें हों, लेकिन मेरी हैं। 'मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना' बहनों की जिंदगी बदलने का अभियान है। बहनों के जीवन में अब खुशियां हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com