हरदा जनसभा में बोले सीएम शिवराज
हरदा जनसभा में बोले सीएम शिवराजSocial Media

हरदा जनसभा में बोले सीएम शिवराज- "जलने वाले जला करें, मैं तो मेरी बहनों की जिंदगी बदलूंगा"

हरदा, मध्यप्रदेश। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने हरदा में आयोजित जनसभा को संबोधित किया और कांग्रेस पर जमकर तंज कसा...

हाइलाइट्स :

  • हरदा में आयोजित जनसभा को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया संबोधित

  • जनसभा में मुख्यमंत्री शिवराज ने कांग्रेस पर जमकर तंज कसा

हरदा, मध्यप्रदेश। आज हरदा जिले के टिमरनी के सोडलपुर में सीएम शिवराज ने कान्हा बाबा मंदिर तथा श्री बाबा रामदेव मंदिर में दर्शन-पूजन कर प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि की कामना की। इसके बाद सीएम ने हरदा में आयोजित जनसभा को संबोधित किया।

हरदा जनसभा में मुख्यमंत्री ने कहा

जनसभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि, किसी भी कार्यक्रम का प्रारंभ मैं बेटियों की पूजा कर के करता हूं, नवरात्रि में कन्या भोज कराने पर कांग्रेस ने मेरे ऊपर टिप्पणी करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज कन्या भोज की नाटक-नौटंकी करता है क्या कन्या भोज कराना नाटक-नौटंकी है दिग्विजय सिंह जी, सनातन परंपराओं का अपमान मत कीजिये। बता दें, सीएम शिवराज ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और कमलनाथ द्वारा महिलाओं और कन्या पूजा को लेकर लगाए गए आक्षेप पर पलटवार किया है।

CM शिवराज ने कांग्रेस पर जमकर तंज कसा

मुख्यमंत्री शिवराज बोले- जलने वाले जला करें, मैं तो मेरी बहनों की जिंदगी बदलूंगा, किसानों के खाते में भी साल के 12,000 आ रहे हैं। जिन भाइयों-बहनों के कच्चे मकान हैं, उनको पक्का मकान देने के लिए हमने नई योजना बनाई। लाड़ली बेटियां जब मेरे सिर पर हाथ रखती हैं, तो मेरे काम करने की ऊर्जा और ज्यादा बढ़ जाती है, स्थानीय निकाय के चुनाव में हमने बहनों को 50% आरक्षण दिया, ताकि मेरी बहनें चुनाव जीत कर सरकार चलाने का काम करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com