नरसिंहपुर में प्रहलाद सिंह के नामांकन एवं स्थानीय कार्यक्रम में CM
नरसिंहपुर में प्रहलाद सिंह के नामांकन एवं स्थानीय कार्यक्रम में CMSocial Media

डबल इंजन की सरकार में हम मध्यप्रदेश को देश का नंबर-1 राज्य बनाएंगे: CM शिवराज

नरसिंहपुर, मध्यप्रदेश। प्रहलाद सिंह पटेल के नामांकन एवं स्थानीय कार्यक्रम में सीएम ने कहा कि, नरसिंहपुर में विकास के जितने काम बीजेपी की सरकार ने किए, क्या कभी कांग्रेस ने किए थे

हाइलाइट्स :

  • नरसिंहपुर में प्रहलाद सिंह पटेल के नामांकन एवं स्थानीय कार्यक्रम में सीएम शामिल हुए

  • इस कार्यक्रम में सीएम ने कहा- मुझे पूरा विश्वास है इस नई भूमिका में प्रहलाद सिंह एक नया इतिहास रचेंगे

  • नरसिंहपुर में विकास के जितने काम बीजेपी की सरकार ने किए, क्या कभी कांग्रेस ने किए थे

नरसिंहपुर, मध्यप्रदेश। नरसिंहपुर में प्रहलाद सिंह पटेल के नामांकन एवं स्थानीय कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शामिल हुए, इस कार्यक्रम में सीएम शिवराज ने कहा कि, "मुझे पूरा विश्वास है कि इस नई भूमिका में प्रह्लाद सिंह पटेल एक नया इतिहास रचेंगे। नरसिंहपुर में विकास के जितने काम बीजेपी की सरकार ने किए, क्या कभी कांग्रेस ने किए थे"

मुख्यमंत्री ने कहा कि, नरसिंहपुर के मेरे भाइयों-बहनों, यह एशिया की सबसे उर्वर भूमि है; लेकिन कांग्रेस ने कभी पानी तक नहीं दिया। हमारी सरकार ने अकेले सिंचाई के लिए 5,839 करोड़ की लागत की चिनकी बैराज योजना देने का काम किया है। हम जानते हैं कि "बिन पानी सब सून" भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने 20 हजार करोड़ रुपये की सिंचाई योजनाएं दी हैं, बीच में सवा साल के लिए कांग्रेस की सरकार आई, लेकिन एक ईंट भी नहीं लगी, विकास के सभी काम भाजपा सरकार में हुए।

मध्यप्रदेश में कांग्रेस अब आने वाली नहीं है, आज मुझे कहते हुए गर्व है... अब मध्यप्रदेश पिछड़ा और बीमारू नहीं है, डबल इंजन की सरकार में हम मध्यप्रदेश को देश का नंबर-1 राज्य बनाएंगे।

CM शिवराज

MP का विकास अगर किसी ने किया, तो BJP की सरकार ने किया: CM

आगे सीएम ने कहा कि, मध्यप्रदेश का विकास अगर किसी ने किया, तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया; हमने लोगों की जिंदगी बदलने का काम किया है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में एक वैभवशाली, गौरवशाली, संपन्न, समृद्ध और शक्तिशाली भारत का निर्माण हो रहा है। मोदी जी के नेतृत्व में लोकसभा और विधानसभा में बहनों को 33% आरक्षण मिला। बहनों को सशक्त बनाने के लिए हमने 'मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना' बनाई। इस योजना ने बहनों की जिंदगी बदल दी, जो पात्र बहनें योजना में शामिल होने से रह गई हैं, वो भी चिंता न करें, लाड़ली बहना योजना, आधी आबादी को पूरा न्याय है। बहनों को योजना के माध्यम से पैसा नहीं, सम्मान और आत्मविश्वास देने का काम किया है।

वही केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग एवं जलशक्ति मंत्री एवं पार्टी प्रत्याशी प्रहलाद पटेल ने कहा कि नरसिंहपुर से हमारे अपनों के संघर्ष और त्याग का परिणाम हैं कि आज हम देश और समाज की सेवा करने की स्थिति में हैं। उन्होंने कहा कि इस संघर्ष को हम व्यर्थ नहीं जाने देंगे। नरसिंहपुर की माटी का प्रताप है कि यहां के लोग कभी लालच में आकर वोट नहीं करते। उन्होंने कहा कि मेरे अनुज जालम सिंह को साधुवाद कि उन्होंने जिद ठानकर मेरे लिये नरसिंहपुर की सीट छोड़ दी। राजनीति में ऐसे उदाहरण कम ही हैं। उन्होंने कहा चुनाव का अवसर है इसलिए हम वोट मांग रहे हैं, लेकिन हमारे वोट मांगने का उद्देश्य अलग है। हम चाहते हैं कि जनता हमारे विकास, लक्ष्य और नीयत को ध्यान में रखकर हमें वोट दे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com