टीकमगढ़ में आयोजित आमसभा
टीकमगढ़ में आयोजित आमसभाSocial Media

हम वोट के सौदागर नहीं हैं, हम बहनों की जिंदगी बदलने आए हैं: सीएम चौहान

टीकमगढ़, मध्यप्रदेश। आज टीकमगढ़ में आयोजित आमसभा को सीएम शिवराज ने संबोधित किया और कहा कि, मामा के होते हुए कोई भी घबराना मत और न ही किसी बात की चिंता करना।

हाइलाइट्स :

  • टीकमगढ़ में आयोजित आमसभा में सीएम का संबोधन

  • आमसभा को संबोधित कर सीएम ने कहा- विकास के काम भाजपा सरकार ने किये हैं

  • आप सभी राहुल सिंह लोधी और भाजपा को अपना आशीर्वाद दीजिये

टीकमगढ़, मध्यप्रदेश। आज टीकमगढ़ में आयोजित आमसभा को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने संबोधित किया और कहा कि, मामा के होते हुए कोई भी घबराना मत और न ही किसी बात की चिंता करना। हमारा अगला लक्ष्य है... प्रत्येक परिवार, एक रोजगार और घर का कामकाज करते हुए हर बहन की आमदनी कम से कम 10 हजार रुपये महीना हो।

आप सभी भाजपा की सरकार बनाइये: CM

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि, सीएम ने कहा- मुझे खुशी है कि लाड़ली बहना योजना से मेरी बहनों की जिंदगी में खुशहाली आई है, 21 से अधिक उम्र की बेटी भी लाड़ली बहना है "हम वोट के सौदागर नहीं हैं, हम बहनों की जिंदगी बदलने आए हैं। आप सभी भाजपा की सरकार बनाइये, राहुल सिंह लोधी जी और भाजपा को अपना आशीर्वाद दीजिये"

जिन कांग्रेसियों ने गरीबों के कफन के पैसे भी नहीं छोड़े, वो जनता के दु:ख और तकलीफ क्‍या समझेंगे...हम लोगों की जिंदगी बदलने के लिए काम करते हैं।

CM शिवराज

CM शिवराज
CM शिवराज Social Media

हम बातें नहीं, विकास करते हैं... तभी तो लोगों के दिल पर राज करते हैं।

CM शिवराज

कांग्रेस पर तंज कसते हुए सीएम ने कहा-

कांग्रेस पर तंज कसते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि, खरगापुर वासियों, कांग्रेस का विकास से कोई लेना-देना नहीं, विकास के काम तो भाजपा सरकार ने किये हैं। कांग्रेस ने कभी पानी नहीं दिया, अब कांग्रेस में ही पानी नहीं बचा है, तो ये पानी कहां से देंगे।

जनसभा को संबोधित करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा- कांग्रेस को काम से कोई लेना देना नहीं है। कांग्रेस बिखर रही है। वहां जय और वीरू की लड़ाई चल रही है। मैंने कांग्रेस के नेताओं से कहा दिग्विजय को दिग्विजय रहने दो और कमलनाथ को कमलनाथ रहने दो, तो वे कहते हैं कि नहीं ये जय वीरू की जोड़ी है। तो वे जाकर शोले फिल्म के गाने गाएं, चुनाव क्यों लड़ रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com