मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहानRE-Bhopal

CM शिवराज ने कहा- इंडी गंठबंधन ने सनातन का अपमान किया, जनता में आक्रोश है, इसलिए कैंसल की रैली

India alliance Bhopal rally cancelled : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलाथ ने पत्रकारों से चर्चा में स्पष्ट कर दिया है कि भोपाल में इंडिया गठबंधन की रैली नहीं होगी।

हाइलाइट्स:

  • भोपाल में होना थी इंडिया गठबंधन की पहली रैली ।

  • मुख्यमंत्री ने कहा, जनता का आक्रोश इंडिया गठबंधन और कांग्रेस के खिलाफ।

  • कांग्रेस नेताओं में ही एकता नहीं है, आपस में लड़ रहे हैं।

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने पत्रकारों से चर्चा में स्पष्ट कर दिया है कि भोपाल में इंडिया गठबंधन की रैली नहीं होगी। इंडिया गठबंधन की रैली कैंसल होने को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, मप्र की जनता में आक्रोश है, रोष है, तकलीफ है, इनको डर था कि यह रोष कहीं प्रकट न हो जाए, इसलिए इंडी एलायंस गठबंधन की रैली ही कैंसल कर दी। जनता का आक्रोश इस गठबंधन और कांग्रेस के खिलाफ है और यह आक्रोश तो प्रकट होगा, जनता छोड़ेगी नहीं। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन के नेताओं ने सनातन का अपमान किया है और मध्य प्रदेश की जनता यह सहन नहीं कर सकती।

हजारों- हजार साल पुरानी हमारी संस्कृति है, हमारे जीवन मूल्य हैं, हमारी परंपराएं हैं, हमारे महापुरुष सभी का अपमान करोगे। ये समझ लें कि उन्होंने हमारी आस्था पर चोट की है और आस्था पर यह हमला किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा में जहां भी चुनाव होते हैं, सभी काम में लग जाते हैं। मैं भी उत्तर प्रदेश गया, गुजरात गया, जहां-जहां चुनाव हुए हम लोग वहां गए। यह भाजपा की परंपरा है। इनके तो नेताओं में ही एकता नहीं है। ये बाहर से क्या बुलाएंगे, घरवाले ही आपस में लड़ रहे हैं। कांग्रेस में किसका फोटो लगे, किसका नहीं लगे, इस चक्कर में घर वाले ही प्रचार नहीं कर रहे, तो बाहर वाले क्या बुलाएंगे। भाजपा एकजुट है, हमारे प्रधानमंत्री आ रहे हैं, गृहमंत्री जी आ रहे हैं, राष्ट्रीय अध्यक्ष आ रहे हैं, सारे देश के हमारे नेता आ रहे हैं। हम सब एकजुट हैं और एक बड़े लक्ष्य के लिए कम कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com