सीएम चौहान
सीएम चौहानSocial Media

गांधी परिवार को ही ठग रहें है कमलनाथ: सीएम चौहान

भोपाल में आज कांग्रेस पर हमला बोलते हुए सीएम ने कहा कि, गांधी परिवार ने पहले सबको ठगा, पर कमलनाथ अब गांधी परिवार को ही ठग रहे हैं।

हाइलाइट्स :

  • आज मुख्यमंत्री ने निवास स्थित कार्यालय में मीडिया के साथियों से चर्चा की

  • सीएम ने कहा कि, कांग्रेस नेता कमलनाथ गांधी परिवार को ही ठग रहें है

  • कांग्रेस को प्रदेश से लेना-देना कुछ है नहीं, अपने नेताओं से वोट के लिए झूठ बुलवाते हैं

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने निवास स्थित कार्यालय में मीडिया के साथियों से चर्चा की, इस दौरान सीएम शिवराज ने कहा कि, कांग्रेस नेता कमलनाथ गांधी परिवार को ही ठग रहें है।

भोपाल में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की ओर से मध्यप्रदेश में स्कूली बच्चों के लिए ‘पढ़ो-पढ़ाओ योजना’ की घोषणा को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज ने आज कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, गांधी परिवार ने पहले सबको ठगा, पर कमलनाथ अब गांधी परिवार को ही ठग रहे हैं और लगातार पार्टी नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से झूठ बुलवा रहे हैं।

सीएम शिवराज ने कहा कि गांधी परिवार ने पहले सबको ठगा था, लेकिन अब तो श्री कमलनाथ गांधी परिवार को ही ठग रहे हैं। कल उन्होंने मंडला में वाड्रा से जैसे घोषणाएं करवाईं, वे अपने भाषण में घोषणाएं करके बैठ गईं, फिर कहा कि एक और करो, एक और करो। अब ये भी नहीं पता कि वाड्रा ने ये घोषणाएं करने के पहले पढीं भी या नहीं। वाड्रा ने मंच से ये कहा कि उन्हें शिक्षा संबंधित घोषणा अभी-अभी बताई गई है। उसमें भी कमलनाथ बार-बार करेक्शन करवा रहे थे। वाड्रा ने इस योजना में पहले हर साल शब्द बोला, लेकिन तभी पार्टी नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि हर साल नहीं हर महीना। इस पर वाड्रा ने तुरंत टोकते हुए कहा कि इसमें तो हर साल लिखा हुआ है।

इसी क्रम में सीएम चौहान ने कहा कि इससे कांग्रेस की गंभीरता पता चलती है। पार्टी के नेताओं ने पहले योजना में हर साल लिखा, लेकिन जब उन्हें लगा कि हर साल से काम नहीं चलेगा तो उसे फौरन हर महीना करवा दिया। कांग्रेस को प्रदेश से लेना-देना कुछ है नहीं, अपने नेताओं से वोट के लिए झूठ बुलवाते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में भी श्री राहुल गांधी से कहलवाया गया कि कर्जमाफी होगी, नहीं तो मुख्यमंत्री बदल देंगे। बेचारे गांधी तो कह के चले गए। कांग्रेस के नेता अपने नेताओं से जबर्दस्ती चीजें पढ़वाते हैं, लेना देना उन्हें कुछ नहीं होता। कांग्रेस की कंफ्यूज करो और वोट लो की नीति है। इन्होंने भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं बंद करवा दीं।‘मामा’का दिया जा रहा लैपटॉप और साइकिल भी बंद कर दीं। अब निशुल्क घर देने की बात कर रहे हैं। कमलनाथ सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना में दिए जा रहे आवास लौटा दिए और अब फिर ठगने आ गए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लगातार राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से झूठ बुलवा रही है, पर पब्लिक सब जानती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com