सीएम शिवराज ने प्रियंका गांधी पर कसा तंज
सीएम शिवराज ने प्रियंका गांधी पर कसा तंजSocial Media

प्रियंका गांधी, देश आपकी अभद्र व असहनीय टिप्पणी एवं अहंकार से भरे शब्दों के लिए कभी माफ नहीं करेगा: सीएम

भोपाल, मध्यप्रदेश। CM शिवराज ने कांग्रेस महासचिव पर जमकर तंज कसा और कहा- प्रियंका गांधी जी, यह आपके अहंकार की पराकाष्ठा है!

हाइलाइट्स

  • प्रियंका गांधी वाड्रा पर सीएम शिवराज ने जमकर तंज कसा

  • सीएम ने कहा- प्रियंका गांधी जी, यह आपके अहंकार की पराकाष्ठा है!

  • राजनीतिक लाभ के लिए व्यक्तिगत आक्षेप अत्यंत अशोभनीय और निंदनीय है

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) पर जमकर तंज कसा है! प्रियंका गांधी की सिंधिया परिवार को लेकर की गई टिप्पणी को लेकर CM चौहान ने उन पर हमला बोलते हुए कहा कि, ये अहंकार की पराकाष्ठा है और मध्यप्रदेश इसके लिए उन्हें कभी माफ नहीं करेगा।

सीएम शिवराज ने कहा- मध्यप्रदेश और जनता की सेवा के लिए जीवन पर्यंत समर्पित रहे माननीय माधवराव सिंधिया जी जैसे व्यक्तित्व के लिए आपने जिन शब्दों का प्रयोग किया, वह न केवल जनभावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला है, बल्कि हृदय को तार-तार कर देने वाला भी है। राजनीतिक लाभ के लिए व्यक्तिगत आक्षेप अत्यंत अशोभनीय और निंदनीय है। प्रियंका जी, मध्यप्रदेश और देश आपकी अभद्र व असहनीय टिप्पणी एवं अहंकार से भरे शब्दों के लिए कभी माफ नहीं करेगा।

प्रियंका गांधी ने कहा था- सिंधिया का कद छोटा, अहंकार बड़ा:

बता दें, एमपी के दतिया में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा था कि, बीजेपी के सभी नेता थोड़े अजीब हैं, सबसे पहले हमारे सिंधिया है, "असल में उनकी हाइट थोड़ी छोटी है, मगर अहंकार तो वाह भई वाह है" उन्होंने ग्वालियर और चंबा की जनता से गद्दारी की और सरकार गिरा दी।

प्रियंका गांधी के बयान पर सिंधिया का पलटवार

वही प्रियंका गांधी पर पलटवार करते हुए सिंधिया ने कहा कि अहंकार पर पाठ पढ़ाने से पहले उन्हें आईना देखने की जरूरत है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- अपने भाषण के दौरान ग्वालियर चंबल को “ग्वालियर चंबा” कहने वालीं प्रियंका गांधी जी को मेरे परिवार पर आक्रमण करने के लिए भी एक पर्चे पर लिखी लाइनों की आवश्यकता पड़ी। उनकी सोच और ग्वालियर चंबल को लेकर समझ कितनी है, इसका अंदाज़ा भी लग गया। ग्वालियर-चंबल की मेरी जनता से अनुरोध है कि इस अपमान और निम्न स्तर के भाषण का उत्तर जरूर 17 नवंबर को अपना मतदान करके दें, और कांग्रेस पार्टी को सबक सिखाएँ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com