CM शिवराज
CM शिवराजSocial Media

हमें विश्वास है कि केंद्र और राज्य सरकार के कार्यों के आधार पर हमें जनता का आशीर्वाद मिलेगा: CM

MP Election 2023: उत्तराखंड में मध्य प्रदेश CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा- आज से ही चुनाव अभियान की शुरुआत करूंगा..

हाइलाइट्स :

  • मध्य प्रदेश CM शिवराज सिंह चौहान ने उत्तराखंड में मीडिया से की चर्चा

  • सीएम बोले- आज से ही चुनाव अभियान की शुरुआत करूंगा

  • केंद्र और राज्य सरकार के कार्यों के आधार पर हमें जनता का आशीर्वाद मिलेगा

MP Election 2023: "मैं आज गुरुदेव और वंदनीय माता के चरणों में प्रणाम करने के लिए आया हूं... यहां से मैं सीधे भोपाल जाऊंगा और आज से ही चुनाव अभियान की शुरुआत करूंगा... हमें विश्वास है कि केंद्र और राज्य सरकार के कार्यों के आधार पर हमें जनता का आशीर्वाद मिलेगा" ये बात आज मध्य प्रदेश CM शिवराज सिंह चौहान ने उत्तराखंड में मीडिया से चर्चा के दौरान कही है।

बता दें, एमपी में चुनाव की तारीखों की घोषणा होते ही प्रदेश में आचार संहिता लागू हुई, आचार संहिता लगने के बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उत्तराखंड चले गए थे। ऐसे में आज उत्तराखंड से मध्यप्रदेश लौटकर सीएम शिवराज कांग्रेस का गढ़ कहे जाने वाली भोपाल की उत्तर विधानसभा से चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे।

CM शिवराज
MP Election 2023: आचार संहिता लागू होने के बाद CM की पहली सभा, टीला जमालपुरा से करेंगे जनसभा को संबोधित

जानकारी के लिए बताते चलें- मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान आज कल उत्तराखंड के दौरे पर रहे, आज उत्तराखंड में मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपनी पत्नी के साथ ऋषिकेश में परमार्थ निकेतन पहुंचे। यहां उन्होंने परमार्थ निकेतन के प्रमुख स्वामी चिदानन्द सरस्वती से भेंट की। साथ ही वेदमंत्रों और शंख ध्वनि के साथ मां गंगा का पूजन और अभिषेक किया।

विभिन्न समसामयिक विषयों पर चर्चा-

वहीं, विभिन्न समसामयिक विषयों पर चर्चा की। स्वामी चिदानन्द सरस्वती ने सीएम शिवराज को नटराज अवॉर्ड से सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि भारत के ऊर्जावान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में देश आगे बढ़ रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com