CM Shivraj in Alirajpur
CM Shivraj in AlirajpurSocial Media

हम जनता के लिए दिल से काम करते और अलीराजपुर विकास की नई ऊंचाइयों को छूएगा: सीएम

MP News: अलीराजपुर में आज मुख्यमंत्री ने लाड़ली बहना एवं महिला सम्मेलन में सहभागिता कर बहनों से संवाद किया। साथ ही बीजेपी प्रत्याशी नागर सिंह चौहान की जीत का जनता से आशीर्वाद मांगा।

हाइलाइट्स :

  • अलीराजपुर में आज मुख्यमंत्री ने लाड़ली बहना एवं महिला सम्मेलन में सहभागिता कर बहनों से संवाद किया

  • अलीराजपुर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी की जीत का जनता से आशीर्वाद मांगा

  • मुख्यमंत्री ने कहा- हम जनता के लिए दिल से काम करते हैं

MP News: अलीराजपुर में आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाड़ली बहना एवं महिला सम्मेलन में सहभागिता कर बहनों से संवाद किया। साथ ही अलीराजपुर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी नागर सिंह चौहान की जीत का जनता से आशीर्वाद मांगा। मुख्यमंत्री ने कहा- "हम जनता के लिए दिल से काम करते हैं और अलीराजपुर विकास की नई ऊंचाइयों को छूएगा"

जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा-

आज अलीराजपुर जिले में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने कहा कि, मेरा सौभाग्‍य है कि आज मुझे रानी माता ने बुलाया...मैया से मेरी एक ही प्रार्थना है कि हे मां मेरी जनता पर हमेशा कृपा की वर्षा करना। पूरा मध्यप्रदेश मेरा परिवार है इसलिए मैं सरकार नहीं, परिवार चलाता हूं। किसी ने कल्‍पना भी नहीं करी थी कि अलीराजपुर में नर्मदा जी का पानी आ सकता है, लेकिन हमने यह काम भी कर के दिखाया।

जनसभा को संबोधित करते हुए CM ने कहा- मेरी बहनों की जिंदगी बदल रही है, उनका मान-सम्मान बढ़ रहा है लेकिन सिर्फ यहीं नहीं रूकना है, तस्वीर को पूरी तरह बदलना है, विकास के नये कीर्तिमान स्थापित करने हैं, जो निश्चय ही आपके भाजपा पर अटूट विश्वास से संभव होगा। मध्‍यप्रदेश देश का अकेला ऐसा राज्‍य है, जहां हमने बहनों के खाते में सीधे पैसे पहुंचाए हैं, ताकि मेरी बहनों को किसी भी चीज के लिए मजबूर न रहना पड़े। हमने पहले 1000 दिये, अब हर महीने 1250 दे रहे हैं। मैं बहनों के खाते में पैसे डाल रहा हूं, तो कांग्रेसियों को बड़ी चिंता हो रही है कांग्रेस सिर्फ जनहित की योजनाओं को बंद करना जानती है।

भारतीय जनता पार्टी का संकल्‍प है हर गरीब का अपना पक्का मकान होगा।

CM शिवराज

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com