CM Shivraj Taunt on Congress Vachan Patra
CM Shivraj Taunt on Congress Vachan PatraRE-Bhopal

CM शिवराज सिंह चौहान ने बताया कांग्रेस के वचन पत्र को झूठे वचनों का पुलिंदा...

CM Shivraj Taunt on Congress Vachan Patra: सीएम शिवराज ने कहा, पांच साल पहले भी कांग्रेस ने नौ सौ से ज्यादा वचन दिए थे उनमें से नौ भी पूरे नहीं किए।

हाइलाइट्स :

  • कांग्रेस ने जनता से 1290 वादे किए हैं।

  • CM शिवराज ने कांग्रेस के वचन पत्र पर कसा तंज।

  • सीएम शिवराज ने कहा, जनता भ्रम में नहीं आने वाली।

भोपाल, मध्यप्रदेश। कांग्रेस के वचन पत्र को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चोहान ने झूठे वचनों का पुलिंदा बताया है। सीएम चौहान ने कहा है कि, भाजपा के जनकल्याण और विकास के आगे कांग्रेसियों के झूठ वचन और वादे नहीं टिकेंगे। मंगलवार को ही कांग्रेस ने जनता के समक्ष अपना वचन पत्र प्रस्तुत किया है। इस वचन पत्र के माध्यम से कांग्रेस ने जनता से 1290 वादे किए हैं।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वचन पत्र को झूठ पत्र बताते हुए कहा, पांच साल पहले भी उन्होंने नौ सौ से ज्यादा वचन दिए थे जनता को उनमें से नौ भी पूरे नहीं किए। आज तक लोग तरस रहे हैं। नौजवान चार हजार बेरोज़गारी भत्ता कब मिलेगा? समर्थन मूल्य पर बोनस कब मिलेगा? एक नहीं अनेकों वचन दिए थे कांग्रेस ने। सारे के सारे वादे झूठे निकले और आज फिर महाझूठ पत्र प्रस्तुत कर दिया। इस झूठ पर अब जनता भरोसा नहीं करने वाली। जनता जानती है भारतीय जनता पार्टी जो कहती है वो करती है। अरे हम तो जो नहीं कहते वो भी करते हैं। जैसे लाड़ली बहना योजना हमारे पत्र में नहीं थी, लेकिन हमने लागू की। कांग्रेस की सच्चाई जनता जानती है और भ्रम में नहीं आने वाली।

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भी इस मामले में अपना बयान जारी किया है। उन्होंने कहा, कांग्रेस का जो वचन पत्र है, वह झूठ का पुलिंदा है। इससे पहले भी किसानों के और बेरोजगार युवाओं के बारे में कांग्रेस वादा कर चुकी है और उस वादे को उन्होने पूरा नहीं किया। इस बार जो उनका वचन पत्र है, इसको भी सर्वत्र मध्यप्रदेश की जनता झूठ ही मानेगी और कांग्रेस के मायने झूठ की गारंटी है। कांग्रेस झूठ बोलती है ये जनता मे स्थापित हो गया है, इसलिए चाहे बिजली या लाड़ली बहना का विषय हो, वो 1500 रुपए की बात कर रहे हैं। हमारी जो स्कीम है लाड़ली बहना कि, वह तो 3000 रुपए तक जाएगी। कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी की लोकप्रियता और चुनाव अभियान से भयभीत हो गई है।

झूठ और भ्रम के अलावा कांग्रेस के पास कुछ है ही नहीं- प्रहलाद सिंह पटेल

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने कांग्रेस के वचन पत्र पर कहा कि, कांग्रेस लालच और भ्रम की राजनीति करती रही है। उसका परिणाम देने का इतिहास नहीं रहा है। मोदी सरकार की गरीब कल्याण योजनाएं, सीएम शिवराज की महिला सशक्तिकरण और सम्मान की जो योजनायें हैं उनके सामने ये वचन पत्र पूर्णत: निरर्थक और प्रभावहीन है। कर्जमाफी को लेकर उन्होंने कहा कि, कांग्रेस का पिछला रिकॉर्ड रहा है। पिछली बार भी उन्होंने कर्जमाफी की बात कही थी, इसीलिए मैंने कहा, झूठ और भ्रम के अलावा कांग्रेस के पास कुछ है ही नहीं। बताने के लिए कांग्रेस के पास कुछ नहीं है। इसीलिए मैं उसे झूठ और भ्रम का पुलिंदा कहूंगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com