CM शिवराज का बयान
CM शिवराज का बयान Social Media

I.N.D.I. गठबंधन... अजीब गठबंधन है, दिल्ली में दोस्ती और राज्यों में कुश्ती: CM शिवराज

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने विपक्षी दलों के गठबंधन ‘इंडिया’ को निशाने पर लेते हुए आज कहा कि ये ऐसा अजीब गठबंधन है, जिसकी दिल्ली में दोस्ती और राज्यों में कुश्ती चल रही है।

हाइलाइट्स

  • चुनावी माहौल में बयानबाजी का तड़का...

  • प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान

  • सीएम ने कहा - ‘घमंडिया गठबंधन’ की दिल्ली में दोस्ती-राज्यों में कुश्ती

भोपाल, मध्यप्रदेश। चुनावी माहौल में बयानबाजी का तड़का...आज प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने विपक्षी दलों के गठबंधन ‘इंडिया’ को निशाने पर लेते हुए आज कहा कि ये ऐसा अजीब गठबंधन है, जिसकी दिल्ली में दोस्ती और राज्यों में कुश्ती चल रही है।

‘घमंडिया गठबंधन’ की दिल्ली में दोस्ती और राज्यों में कुश्ती : CM

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि, जिस दिन I.N.D.I. गठबंधन बना था हमने कह दिया था यह बेमेल गठबंधन है। गठबंधन में न लोगों के विचार एक हैं और न ही दिल एक है। केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से घबराकर ये बेमेल गठबंधन बना था, जो बनने से पहले ही टूट रहा है। उन्होंने कहा कि गठबंधन ने मध्यप्रदेश में रैली तय की थी, लेकिन कमलनाथ ने उसे भी निरस्त करवा दिया। गठबंधन को प्रदेश में घुसने से भी मना कर दिया। यह अजीब गठबंधन है, जिसकी दिल्ली में दोस्ती और राज्यों में कुश्ती चल रही है, ऐसा कहीं होता है क्या।

सीएम ने कहा कि कल समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस ने उन्हें और सपा को एक साल तक धोखे में रखा। बातें करते रहे और बाद में धोखा दे दिया। कांग्रेस आपस में भी धोखा दे रही है। मध्यप्रदेश में ही सामने आ रहा है। कांग्रेस लड़ रही है, सपा लड़ रही है, आम आदमी पार्टी भी बाहें चढ़ाकर सामने खड़ी है, ये कैसा गठबंधन है। बनने से पहले ही टूट गया है। इसका कोई भविष्य ही नहीं है। ये ‘घमंडिया’ लोग बिखर गए। उन्होंने कहा कि जनता देख रही है कि जब आज ही इस गठबंधन की यह स्थिति है तो इनके हाथों में देश और प्रदेश का भविष्य कैसा होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com