सीएम शिवराज का बयान
सीएम शिवराज का बयानSocial Media

I.N.D.I. गठबंधन ने जिस ढंग से सनातन धर्म का अपमान किया, उसका जवाब जनता हर हाल में कांग्रेस से लेगी: CM

कांग्रेस पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि, युद्ध के नगाड़े बज चुके हैं, संघर्ष का शंखनाद हो चुका है।

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज का सामने आया बड़ा बयान

  • सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर तंज कसा

  • सीएम बोले- युद्ध के नगाड़े बज चुके हैं, संघर्ष का शंखनाद हो चुका

MP News: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) का बड़ा बयान सामने आया है, सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि, I.N.D.I. गठबंधन ने जिस ढंग से सनातन धर्म का अपमान किया है, उसका जवाब प्रदेश की जनता हर हाल में कांग्रेस से लेगी।

युद्ध के नगाड़े बज चुके हैं, संघर्ष का शंखनाद हो चुका है: CM

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि, युद्ध के नगाड़े बज चुके हैं, संघर्ष का शंखनाद हो चुका है। हमारा वॉर रूम सटीक वार करेगा और हम अपने लक्ष्य का संधान कर सफलता के सारे रिकॉर्ड तोड़ेंगे।

प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए मध्यप्रदेश और भोपाल तैयार है

साथ ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बयान देते हुए कहा- प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए मध्यप्रदेश और भोपाल तैयार है। तैयारियां अंतिम चरण में हैं। कार्यकर्ताओं के लिए यह अद्भुत क्षण होगा, जब प्रधानमंत्री जी उनके निकट होंगे।

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल एक दिवसीय प्रवास पर मध्यप्रदेश के भोपाल आएंगे। वे यहां जंबूरी मैदान में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर आज मुख्यमंत्री शिवराज जंबूरी मैदान पहुंचे और कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया। सीएम ने जम्बूरी मैदान पर मंच, बैठक व्यवस्था, पेयजल और अन्य व्यवस्थाओं की जानकारी प्राप्त की। उन्होंने जम्बूरी हेलीपेड का भी निरीक्षण किया।

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए की गई व्यवस्थाओं का अवलोकन करने के बाद मीडिया प्रतिनिधियों को बताया कि सभी आवश्यक तैयारियां पूर्ण हो गई हैं। प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए भोपाल और मध्यप्रदेश तैयार है। मुख्यमंत्री द्वारा कार्यक्रम स्थल के निरीक्षण के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णुदत्त शर्मा, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग एवं अन्य जनप्रतिनिधि के अलावा कमिश्नर भोपाल डॉ पवन शर्मा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com