कांग्रेसी मेरे श्राद्ध की बात कह रहे लेकिन मैं इतनी आसानी से मरने वाला नहीं हूं: CM शिवराज

MP News: 'लाड़ली बहना सम्मेलन' में सीएम शिवराज ने कहा- लाखों बहनों की जिंदगी बदलने वाली मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना से कांग्रेसियों को जलन हो रही है, वो इसे बंद करवाना चाहते हैं।
दतिया में आयोजित 'लाड़ली बहना सम्मेलन'
दतिया में आयोजित 'लाड़ली बहना सम्मेलन' Social Media

हाइलाइट्स :

  • दतिया में रविवार को आयोजित 'लाड़ली बहना सम्मेलन' में शामिल हुए सीएम।

  • इस सम्मेलन में CM ने कहा- बहना योजना बहनों की जिंदगी बदलने की योजना है।

  • साथ ही सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

MP News: "मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना बहनों की जिंदगी बदलने की योजना है। मैंने पैसे का इंतजाम कर दिया है, अगली 10 तारीख को फिर बहनों के खाते में पैसे आएंगे, कांग्रेसियों को इससे जलन हो रही है, वह मेरे श्राद्ध की बात कह रहे हैं। लेकिन मैं इतनी आसानी से मरने वाला नहीं हूं, करोड़ों बहनों की दुआएं मेरे साथ हैं, ये बात आज मुख्यमंत्री शिवराज ने दतिया में आयोजित 'लाड़ली बहना सम्मेलन' में कही है।

मेरे जीवन का लक्ष्य बहन और बेटियों की जिंदगी बदलना है: CM

'लाड़ली बहना सम्मेलन' में सीएम शिवराज ने कहा- लाखों बहनों की जिंदगी बदलने वाली मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना से कांग्रेसियों को जलन हो रही है, वो इसे बंद करवाना चाहते हैं। लेकिन भाजपा जो कहती है वो करती है. इसलिए अगली 10 तारीख को फिर बहनों के खाते में पैसे आएंगे। मेरे जीवन का लक्ष्य बहन और बेटियों की जिंदगी बदलना है, इस ध्येय को पूर्ण कर ही मेरा जीवन सार्थक होगा।

साथ है लाड़ली बहनों का विशाल परिवार, भाजपा फिर बनाएगी सरकार...

CM शिवराज

मुख्यमंत्री बोले- प्रदेश में बेटियाँ बोझ समझी जाने लगी थीं, तो हमने लाड़ली लक्ष्मी योजना बनाई। अब मध्यप्रदेश की धरती पर जन्म लेने वाली हर बेटी लखपति होती है, मेरी बहनों, लाड़ली बहना योजना भी तब तक ही चालू है, जब तक प्रदेश में भाजपा की सरकार है। हमने यह भी तय भी किया है किया कि अगले साल से अगर बहनें चाहेंगी कि यहां शराब की दुकान नहीं खुलनी चाहिए, तो वहां किसी भी कीमत पर शराब की दुकान नहीं खोली जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com