आज मीडिया से चर्चा के दौरान सीएम ने कहा
आज मीडिया से चर्चा के दौरान सीएम ने कहाPriyanka Yadav-RE

MP की धरती पर धर्म परिवर्तन और आतंकवाद का कुचक्र नहीं चलेगा, इनको जड़ से नेस्तनाबूद कर देंगे: CM

भोपाल, मध्यप्रदेश: आज मीडिया से चर्चा के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा- मध्यप्रदेश की धरती पर आतंक की कोई जगह नहीं है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कई मुद्दों पर बयान जारी किये है। आज मीडिया से चर्चा के दौरान सीएम ने कहा- हमने पहले भी सिमी के नेटवर्क को ध्वस्त किया है। चंबल से डकैतों के आतंक को समाप्त किया है नक्सलवाद छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र और प्रदेश की सीमा तक सीमित रह गया।

सीएम शिवराज का बयान:

सीएम शिवराज ने बयान देते हुए कहा कि राज्य की धरती पर आतंक को कोई स्थान नहीं है और राज्य में ‘‘केरल स्टोरी‘’ नहीं बनने देंगे "मध्यप्रदेश की धरती पर धर्म परिवर्तन और आतंकवाद का कुचक्र नहीं चलेगा, इनको जड़ से नेस्तनाबूद कर देंगे"

बता दें सीएम ने हाल ही में केंद्रीय एजेंसियों और राज्य के आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) की कार्रवाई के दौरान कट्टरपंथी संगठनों से जुड़े 10 से अधिक लोगों की गिरफ्तारी के संबंध में पूछे जाने पर यह टिप्पणी की। मुख्यमंत्री ने कहा कि, उन्हें जैसे ही जानकारी मिली कि राज्य में आतंकी संगठन हिज्ब उत तहरीर सक्रिय हो रहा है, उन्होंने एटीएस को तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस संगठन का नेटवर्क ऐसा है, जो कई लोगों की ज़िंदगी तबाह करता है। ये पहले धर्मांतरण करवाते हैं। फिर लड़कियों से विवाह करके उनका धर्मांतरण करवाते हैं। उसके बाद लड़कियों को आतंकवाद के दल दल में धकेल देते हैं। राज्य में यह किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और हम यहां केरल स्टोरी नहीं बनने देंगे।

कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा

वही कांग्रेस पर तंज कसते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि, कांग्रेस के धोखे के कारण डिफाल्टर हुए किसानों के ऋण के ब्याज को चुकाने का अभियान आज से मध्यप्रदेश में प्रारम्भ हो रहा है।

आगे बयान देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि, मध्यप्रदेश में आज किसानों को एक और बड़ी सौगात मिलने जा रही है। आज मुख्यमंत्री कृषक ब्याज माफी योजना-2023 का शुभारंभ होने जा रहा है। कर्ज के कारण जो किसान बैंक से डिफॉल्टर हुए हैं, उनका ब्याज सरकार भरेगी वही प्रदेश में सीएम जनसेवा अभियान निरंतर चल रहा है। आज अभियान का चौथा दिन है। मुझे बताते हुए प्रसन्नता है कि अब तक 33 हजार 566 शिविर लग चुके हैं। 11 लाख 60 हजार 200 आवेदन आए हैं, जिनमें से 5 लाख 62 हजार 756 आवेदन स्वीकृत किए जा चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com