इंदौर पहुंचे CM, संघ कार्यालय में भैयाजी जोशी से चर्चा
इंदौर पहुंचे CM, संघ कार्यालय में भैयाजी जोशी से चर्चाRE-Indore

अचानक इंदौर पहुंचे CM- संघ कार्यालय में भैयाजी जोशी सहित अन्य पदाधिकारियों से चर्चा

MP BJP: संघ कार्यालय में इस दौरान अखिल भारतीय सहसंपर्क प्रमुख सुनील देशपांडे तथा मालवा प्रांत के प्रचारक बलीराम पटेल भी मौजूद थे।

हाइलाइट्स :

  • सियासी हलकों में शुरू हुई कयासबाजी

  • संघ ने जो फीडबैक तैयार किया, उसी पर मुख्यमंत्री और सरकार्यवाह के बीच चर्चा हुई है।

  • सहसंपर्क प्रमुख सुनील देशपांडे तथा मालवा प्रांत के प्रचारक बलीराम पटेल भी मौजूद थे।

इंदौर (प्रदीप जोशी)। बुधवार देर शाम मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान अचानक इंदौर पहुंचे। बिना किसी पूर्व सूचना तथा बगैर कार्यक्रम सीएम के इंदौर आने की सूचना ने प्रशासन के कान खड़े कर दिए। ट्रांजिट विजिट पर इंदौर आए सीएम सीधे रामबाग स्थित संघ कार्यालय 'अर्चना' पहुंचे। कार्यालय में संघ के सरकार्यवाहक भैयाजी जोशी के साथ करीब आधा घंटा मंत्रणा हुई। संघ कार्यालय में इस दौरान अखिल भारतीय सहसंपर्क प्रमुख सुनील देशपांडे तथा मालवा प्रांत के प्रचारक बलीराम पटेल भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री और शीर्ष संघ पदाधिकारियों के बीच क्या मंत्रणा हुई इसकी जानकारी तो सामने नहीं आई, मगर यह माना जा रहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कुछ चर्चा हुई है।

नई चुनावी रणनीति- मुख्यमंत्री की ट्रांजिट विजिट और संघ कार्यालय में बैठक के बाद राजनीति गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। अब तक जिस रणनीति पर भाजपा विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रही थी, संभवतया उसमें अमूलचूल परिवर्तन की संभावना नजर आ रही है। यही कारण है कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने खुद मोर्चा संभाल लिया है। एक महीने में शाह तीन बार प्रदेश दौरे पर आ गए।

यह एक सीधा संकेत था कि आगामी विधानसभा चुनाव में केंद्र का हस्तक्षेप रहेगा। शाह के भोपाल और इंदौर दौरे में जिन नेताओं को तरजीह मिली उनकी भूमिका भी चुनाव में अहम मानी जा रही है। संभवतया संघ ने जो फीडबैक तैयार किया, उसी पर मुख्यमंत्री और सरकार्यवाह के बीच चर्चा हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com