कलेक्टर आशीष सिंह ने किया पैदल भ्रमण
कलेक्टर आशीष सिंह ने किया पैदल भ्रमणPriyanka Yadav-RE

पुराने भोपाल की गलियों का कलेक्टर आशीष सिंह ने किया पैदल भ्रमण

भोपाल, मध्यप्रदेश। पार्किंग व्यवस्था और यातायात को सुचारु करने के लिए कलेक्टर ने नगर निगम आयुक्त के साथ पुराने भोपाल की गलियों का निरीक्षण किया है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज कलेक्टर आशीष सिंह ने पुराने भोपाल की गलियों का पैदल भ्रमण किया है। पार्किंग व्यवस्था और यातायात को सुचारु करने के लिए कलेक्टर ने नगर निगम आयुक्त के साथ पीर गेट, मोटी मस्जिद, साफा खाना, आजाद मार्केट, बुधवार क्षेत्र का निरीक्षण किया है।

सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में हुआ था निर्णय:

सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में निर्णय लिया गया था कि, यातायात, पार्किंग आदि व्यवस्थाएँ सुधारने शहर का भ्रमण किया जा रहा है। बता दें, कलेक्टर आशीष सिंह ने सड़क सुरक्षा समिति में सभी अधिकारी को निर्देश दिए थे कि शहर की यातायात व्यवस्था, पार्किंग, डार्क स्पॉट आदि को चिन्हित किया जाए और इन्हीं सब पर व्यवस्थाओं को सुधारने की कार्रवाई के लिए लगातार शहर का भ्रमण करें।

बैठक में कलेक्टर सिंह ने कहा था कि भोपाल राजधानी है उसको राजधानी की तरह दिखना भी चाहिए। इसके लिए जरूरी है कि बेहतर प्लान बनाया जाए और सड़क सुरक्षा के लिए विशेष व्यवस्थाएं की जाएं। मल्टी लेवल पार्किंग में लोगों की गाड़ियां रखी जाए और इसके साथ ही अन्य व्यवस्थाएं सुचारू रूप से चलाने की आवश्यकता है।

  • इसके लिए हमें गंभीरता से विचार करना होगा।

  • इसके लिए भी वैकल्पिक प्लान क्या होना चाहिए इसकी रूपरेखा बनाई जाएगी।

इन दिनों एक्शन मोड पर नजर आ रहें कलेक्टर

बता दें, भोपाल के कलेक्टर आशीष सिंह (Ashish Singh) इन दिनों एक्शन मोड पर नजर आ रहें हैं, वे लगातार कई जगहों का निरीक्षण कर रहे है। दो दिन पहले ही कलेक्टर ने राजधानी के जय प्रकाश जिला अस्पताल का निरीक्षण किया था निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित पाए गए अधिकारी-कर्मचारियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com