अनुराग ठाकुर पत्रकारवार्ता
अनुराग ठाकुर पत्रकारवार्ताRE-Bhopal

कांग्रेस सबसे बड़ी ठग, धोखा और झूठी गारंटी देकर सत्ता में आई - केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

Union Minister Anurag Thakur Press Conference : अनुराग सिंह ठाकुर ने बताया कि, बीजेपी सरकार ने लाड़ली बहना और लाड़ली लक्ष्मी लाकर महिलाओं और बेटियों का सम्मान किया।

हाइलाइट्स :

  • केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कांग्रेस सरकार को घेरा।

  • अनुराग ठाकुर ने महादेव सत्ता ऐप को लेकर छत्तीसगढ़ CM पर साधा निशाना।

  • भोपाल में आयोजित हुई पत्रकार वार्ता।

भोपाल, मध्यप्रदेश। कांग्रेस सबसे बड़ी ठग है। भोली भाली जनता को झूठी गारंटी देकर सत्ता में आई। यह बात केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने जनता को भोपाल में आयोजित पत्रकारवार्ता के दौरान कही।अनुराग सिंह ठाकुर ने राजस्थान, छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर भी जमकर निशाना साधा।

अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा, मेरे भाइयों और बहनों आज लोगों की जुबान पर है, मध्यप्रदेश में लाड़ली बहना, कांग्रेस की सरकार में राजस्थान में लूट गई बहना। ये अंतर साफ़ नज़र आता है। युवा होने के नाते कहना चाहता हूँ जो बीजेपी ने जो काम किया है वो बहुत अलग है। सीखो कमाओ योजना जिसको मुख्यमंत्री स्काई के नाम से भी जाना जाता है। ये अपने आप में युवाओं को अपने पांव पर खड़ा करने की योजना है। जहां पर युवा हाथ फैलाकर जॉब लेने वाले नहीं जॉब देने वाले बनते हैं।

अनुराग सिंह ठाकुर ने बताया कि, बीजेपी सरकार ने लाड़ली बहना और लाड़ली लक्ष्मी लाकर महिलाओं और बेटियों का सम्मान किया। मध्यप्रदेश में बीजेपी शासन में महिलाओं का सम्मान है और राजस्थान में महिलाओं का अपमान। राजस्थान में महिलाओं का तिरस्कार , मध्यप्रदेश में पुरस्कार। मध्यप्रदेश में महिलाओं को अधिकार तो राजस्थान में अत्याचार है।

भ्रष्टाचार करो, भूपे करो और आगे बढ़ जाओ :

अनुराग सिंह ठाकुर ने पत्रकारवार्ता में छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, आपदा में मिले अनाज में भी 9500 करोड़ रूपए का घपला कैसे होता है और महादेव ऐप से 500 करोड़ रूपया कैसे ठगी के मारे, भ्रष्टाचार का पैसा वहां के कांग्रेस नेताओं और भूपेश जी को जाता है। छत्तीसगढ़ में तो प्रचलित है भ्रष्टाचार करो, भूपे करो और आगे बढ़ जाओ।

केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा, कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने हिमाचल प्रदेश में 22.50 लाख महिलाओं को हर महीने 1500 रु देने का वादा किया था और इस निर्णय को पहली कैबिनेट में स्वीकृति प्रदान होनी थी। आज 10 महीने हो गए हैं पर कुछ नहीं हुआ। एक साल में बहनों के प्रति 4000 करोड़ रु की देनदारी बनी है। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी, मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्रिहोत्री ने जगह-जगह जाकर कहा था कि 67000 मान खाली हैं और 33000 नए पद खोल एक लाख नौकरी देंगे, पर अफसोस ऐसा कुछ नहीं हुआ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com