कांग्रेस को फिर लगा झटका: अखिल भारतीय गोंडवाना की राष्ट्रीय अध्यक्ष बीजेपी में शामिल

एक बार फिर कांग्रेस को बड़ा झटका लगा, अखिल भारतीय गोंडवाना पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मोनिका बट्टी ने भाजपा का दामन थम लिया है।
बीजेपी में शामिल अखिल भारतीय गोंडवाना की राष्ट्रीय अध्यक्ष
बीजेपी में शामिल अखिल भारतीय गोंडवाना की राष्ट्रीय अध्यक्षSocial Media

हाइलाइट्स :

  • चुनाव से पहले नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में शामिल होने की प्रक्रिया जारी

  • चुनावी माहौल के बीच एक बार फिर कांग्रेस को लगा झटका

  • अखिल भारतीय गोंडवाना पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मोनिका बट्टी भाजपा में शामिल

भोपाल, मध्यप्रदेश। चुनाव से पहले मध्यप्रदेश सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है, ऐसे में राजनीतिक जगत में नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में शामिल होने की प्रक्रिया लगातार जारी है। चुनावी माहौल के बीच एक बार फिर कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है, अखिल भारतीय गोंडवाना पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मोनिका बट्टी ने भाजपा का दामन थम लिया है।

बीजेपी में शामिल अखिल भारतीय गोंडवाना की राष्ट्रीय अध्यक्ष:

आज अखिल भारतीय गोंडवाना की राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व विधायक मनमोहन शाह भट्टी की बेटी मोनिका बट्टी ने भोपाल पहुंचकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के समक्ष भाजपा की सदस्यता ले ली। भाजपा जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू, टीकाराम चंद्रवंशी और नितिन तिवारी की मौजूदगी में मोनिका बट्टी ने भोपाल पहुंचकर सीएम हाउस में विधिवत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के समक्ष भाजपा में शामिल हो गई।

भाजपा के इस नए दांव से कांग्रेस को झटका लगा

बता दें, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के इस नए दांव से कांग्रेस को झटका लगा है। मोनिका बट्टी ने अखिल भारतीय गोंडवाना की प्राथमिक सदस्यता और राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया। मंगलवार को सीएम शिवराज सिंह के सामने मोनिका बट्टी ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।

मध्यप्रदेश भाजपा ने ट्वीट कर लिखा- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की उपस्थिति में अखिल भारतीय गोंडवाना पार्टी की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री मोनिका मनमोहन शाह बट्टी ने भाजपा सरकार की जनहितैषी योजनाओं एवं संगठन की राीति-नीति से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com