कांग्रेस का हल्लाबोल प्रदर्शन
कांग्रेस का हल्लाबोल प्रदर्शनSocial Media

कांग्रेस का घेराव: पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर वाटर कैनन से पानी की बौछारें छोड़ी, कई गिरफ्तार

कांग्रेस का हल्लाबोल प्रदर्शन: भोपाल में कांग्रेस कार्यकर्ता हल्लाबोल प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए वाटर कैनन का इस्तेमाल किया।

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी की राजधानी भोपाल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का बड़ा प्रदर्शन जारी है। ऐसे में राजभवन का घेराव करने निकले कांग्रेसियों से पुलिस की झड़प हो गई है। जिस पर पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल कर भीड़ को हटाने की कोशिश की है।

पुलिस ने कार्यकर्ताओं को पीछे खदेड़ा

हाल ही में खबर मिली है कि, भोपाल में जवाहर चौक से राजभवन का घेराव करने निकले कांग्रेस नेताओं ने रंगमहल के नजदीक लगाए बैरिकेड तोड़ दिए। ऐसे में बैरिकेड पर पुलिस ने वॉटर कैनन से पानी का तेज प्रेशर मारकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पीछे खदेड़ा है। ऐसे में कुछ कांग्रेस नेता घायल भी हो गए। इधर पुलिस ने जीतू पटवारी, कुणाल चौधरी समेत कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है।

शिवराज ने असलियत दिखाई: मध्यप्रदेश कांग्रेस

इसके बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा- शिवराज की बेशर्मी देखिए, शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे मध्यप्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर वॉटर कैनन का इस्तेमाल किया। शिवराज जी, इस तानाशाही का अंत निकट है। शिवराज ने असलियत दिखाई : मध्यप्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर वाटर कैनन का इस्तेमाल किया।

पीसी शर्मा ने भी किया ट्वीट :

पीसी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा है कि, शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे मध्यप्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर वॉटर कैनन का इस्तेमाल किया। शिवराज जी, इस तानाशाही का अंत निकट है। जब जब शिवराज डरता है,पुलिस को आगे करता है...

कांग्रेस का हल्लाबोल प्रदर्शन
Bhopal : कांग्रेस का राजभवन घेराव, राजधानी के जवाहर चौक पर इकट्ठा हुए सैकड़ों कार्यकर्ता

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com