VD Sharma Press Conference
VD Sharma Press ConferenceRE-Bhopal

कांग्रेस को राम मंदिर पोस्टर से आपत्ति लेकिन आतंकियों का समर्थन करने में कोई हिचक नहीं - वीडी शर्मा

VD Sharma Press Conference: वीडी शर्मा ने कहा, 2014 के बाद PM मोदी के कार्यकाल में जो मध्यप्रदेश को ताकत मिली उसका परिणाम है कि, आज हम कई पैरामीटर्स में एक नंबर पर आकर खड़े हैं।

हाइलाइट्स :

  • भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने साधा कांग्रेस पर निशाना।

  • मध्यप्रदेश को बताया कई पैरामीटर्स पर नंबर वन।

  • भोपाल में आयोजित हुई थी पत्रकारवार्ता।

भोपाल, मध्यप्रदेश। कांग्रेस को राम मंदिर के पोस्टर लगने पर दर्द होता है, लेकिन आतंकियों का समर्थन करने में उन्हें कोई हिचक नहीं होती। यही कांग्रेस का मूल चरित्र है, लेकिन मध्यप्रदेश की जनता उन्हें इस विधानसभा चुनाव में कड़ा जवाब देगी। भाजपा ने मध्यप्रदेश में विकास के नए-नए आयाम खोल दिए हैं। मध्यप्रदेश को देश का नंबर 1 राज्य बनाने का लक्ष्य है। मध्यप्रदेश एक नहीं लाखों लाख पैरामीटर में 1 नंबर प्रदेश है। 20 साल पहले मध्यप्रदेश बीमारू राज्य के रूप में जाना जाता था। भाजपा की सरकार ने मध्यप्रदेश से बीमारू राज्य का टैग हटाया है। यह बात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बुधवार को आयोजित पत्रकारवार्ता में कही। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा।

वीडी शर्मा ने कहा, 2014 के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल में जो मध्यप्रदेश को ताकत मिली उसका परिणाम है कि, आज हम कई पैरामीटर्स में एक नंबर पर आकर खड़े हैं। पहले कहा जाता था कि, पंजाब कृषि के क्षेत्र मे बहुत आगे है, लेकिन आज मध्यप्रदेश कृषि ही नहीं कई क्षेत्रों मे एक नंबर पर है।

वीडी शर्मा ने बताया कि, सिंचाई के क्षेत्र मध्यप्रदेश 2003 से पहले सूखा प्रदेश कहा जाता था आज 45 लाख हेक्टेयर जमीन पर सिंचाई की सुविधा मिली है। जो बुंदेलखंड कभी सूखा कहा जाता था अब हरा-भरा क्षेत्र कहा जाएगा। मध्यप्रदेश स्वच्छता के क्षेत्र में नंबर वन पर है। स्वच्छता के क्षेत्र में इंदौर शहर लगातार देश मे छठवीं बार 1 नंबर पर आया है यह प्रयास प्रधानमंत्री के कारण ही सफल हो पाया है।

वीडी शर्मा ने कहा, एक समय में मध्यप्रदेश अपराधों का गढ़ कहा जाता था... कांग्रेस ने इस बार भी विधानसभा चुनाव के लिए अपराधियों को टिकट दिया है। भाजपा ने मध्यप्रदेश को सुरक्षित राज्य बनाया है। जनता कांग्रेस के मंसूबों को समझ गई है। कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को जय वीरू की जोड़ी कहे जाने पर वीडी शर्मा ने कहा, जय और वीरू घोषित चोर थे। अगर उन्हें ये पसंद है कि, वो चोर हैं तो मध्यप्रदशे की जनता उन्हें बेहतर जानती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com