देश में कांग्रेस पार्टी खत्म होने की कगार पर है, पांचों राज्यों में भाजपा ही जीतेगी- तेजस्वी सूर्या

Tejaswi Surya Indore Visit: तेजस्वी सूर्या ने कहा, देश में एक मात्र राजनीतिक पार्टी भाजपा है, जहां बिना सरनेम और बैंक बैलेंस देखे राजनीति में आगे बढ़ने का मौका दिया जाता है।
Tejaswi Surya Indore Visit
Tejaswi Surya Indore VisitRE-Bhopal

हाइलाइट्स :

  • पांच राज्यों में होने है विधानसभा चुनाव।

  • इंदौर में तेजस्वी सूर्या करेंगे कैलाश विजयवर्गीय के लिए प्रचार।

  • तेजस्वी सूर्या ने कहा, जो नेता जड़ों से जुड़े होते हैं वे राज्य की जनता को समझते हैं।

इंदौर, मध्यप्रदेश। कांग्रेस पार्टी पूरे देश में खत्म होने की कगार पर है। सभी पांचों राज्यों में भारतीय जनता पार्टी जीतेगी...जो नेता जमीन से जुड़े होते हैं वे राज्य की जनता को भी समझते हैं। यह बात भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने मीडिया से चर्चा के दौरान कही है। तेजस्वी सूर्या गुरुवार को इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय के लिए चुनाव प्रचार करने आए हुए हैं।

गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी सूर्या ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा, कांग्रेस पार्टी देश में खत्म होने की कगार पर है। कांग्रेस की यही स्थिति तेलंगाना में भी है। सभी पांच राज्यों (मध्यप्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना, छत्तीसगढ़, मिजोरम) में भारतीय जनता पार्टी ही जीतेगी...जो नेता जड़ों से जुड़े होते हैं वे राज्य की जनता को समझते हैं...कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आम जनता के बारे में कोई जानकारी ही नहीं है और उनसे वो जुड़ने का प्रयास भी नहीं करते हैं।

तेजस्वी सूर्या ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा, देश में एक मात्र राजनीतिक पार्टी भाजपा है, जहां बिना सरनेम और बैंक बैलेंस देखे राजनीति में आगे बढ़ने का मौका दिया जाता है। चुनाव का मैदान हो या संगठन भारतीय जनता पार्टी में युवाओं को मौका दिया जाता है। चुनाव में जो भी नेता, प्रत्याशी होगा युवा मोर्चा की जिम्मेदारी है उस प्रत्याशी को जिताना।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com