4 शातिर मोबाईल लुटेरों को किया गिरफ्तार
4 शातिर मोबाईल लुटेरों को किया गिरफ्तारSocial Media

Crime News : राह चलते लोगों के मोबाइल लूटने वाली गैंग का पर्दाफाश, चार आरोपियों से बरामद हुए 32 मोबाइल

राजेन्द्र नगर पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना में लिया। विशेष पुलिस टीम बनाई गई। टीम ने आरोपियों का पता लगाने के लिए इनफारमर्स को भी सक्रिय किया।

इंदौर। पुलिस ने मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 4 शातिर मोबाईल लुटेरों को गिरफ्तार कर उनसे 32 मोबाईल बरामद किए हैं। लुटेरे मोबाइल पर बात करते राहगीरों को निशाना बनाते थे। पुलिस थाना राजेन्द्र नगर पर विगत जनवरी माह में प्रार्थी बलराम डाबर निवासी जवाहर नगर ने रिपोर्ट की थी किए वह घर से बाजार करने फोन से बात करते हुये जा रहा थे तभी मिश्रा जी के गार्डन के पास पीछे से दो बाइक सवार लुटेरे उनका मोबाइल लूट कर ले गए।

इस रिपोर्ट पर राजेन्द्र नगर पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना में लिया। विशेष पुलिस टीम बनाई गई। टीम ने आरोपियों का पता लगाने के लिए इनफारमर्स को भी सक्रिय किया। पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि चार संदिग्ध मोबाइल की खरीदी बिक्री के लिए कैट रोड़, परमाणु नगर के सामने संदिग्ध अवस्था में खड़े हैं। तत्काल पुलिस टीम ने स्पाट पर पहुंचकर घेराबंदी कर सुजल उर्फ बाबा ठाकुर ,बेटमा ,आकाश उर्फ टायगर सोनगरा बेटमा,रोहित भालसे ग्राम मोहना खरगोन एवं पंकज उर्फ प्रवीण वर्मा ,बलकवाड़ा,खरगोन को पकड़ा।

इनके पास से पुराने मोबाइल मिले जिनका बिल ये नहीं बता पाए। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 32 मोबाईल कीमती लगभग 2 लाख 55 हजार रुपए बताई गई ,जब्त किए हैं। आरोपियों में दो आदतन अपराधी हैं जिनका पुराना रिकार्ड भी मिला है। लूट के बाद ये मोबाइल को आसपास के गांव एवं कस्बों में बेचकर मौज मस्ती के शौक पूरे करते थे। पता चला है कि आरोपी फोन का लाक किसी अन्य स्थान पर खुलवाते थे। पुलिस लाक खोलने वाले दुकानदारों का भी पता लगा रही है, उन्हें भी आरोपी बनाया जाएगा।

दो स्थानों पर फिर हुई मोबाइल लूट

देशराज यादव निवासी साईं बाबा नगर की शिकायत पर द्वारकापुरी पुलिस ने आरोपी गोलू उर्फ अमित पिता राजेश भिलाला और हेमंत पिता नारायण दोनों निवासी झुग्गी झोपड़ी सुदामा नगर के खिलाफ केस दर्ज कर पकड़ लिया है। देशराज ने पुलिस को बताया कि वह प्रजापत नगर से पैदल अपने साईं बाबा नगर जा रहे थे। तभी बदमाशों ने उनका फोन लूट लिया था। शोर मचाने पर देशराज सहित कई लोगों ने पीछा कर दोनों लुटेरों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपियों से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है। मोबाइल लूट का एक मामला और सामने आया है। भंवरकुआ पुलिस ने रॉबिन पिता नवरंग निवासी हरदा की शिकायत पर केस दर्ज किया है। रॉबिन ने बताया कि वह कॉलेज की परीक्षा देने इंदौर आया था। नौलखा के नजदीक वह अपने रिश्तेदार से फोन पर बात कर उनके घर की लोकेशन पूछ रहा था तभी बाइक पर आए बदमाश उसका मोबाइल लूट कर ले गए। लुटेरे बिना नंबर की बाइक पर सवार थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों का पता लगा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com