Datia News
Datia NewsSocial Media

Datia: आज गृहमंत्री ने 66 लाख 21 हजार की लागत से बनने वाली पुलिया के निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन

Datia News: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दतिया के ग्राम जोहरिया में पुलिया के निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया। इस दौरान कहा कि, पुलिया निर्माण से गांव के लोगों को आवागमन में सुविधा होगी।

हाइलाइट्स :

  • प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा आज अपने गृह जिले (दतिया) पहुंचे हैं

  • दतिया पहुंचकर नरोत्तम मिश्रा ने सुबह स्थानीय नागरिकों से मुलाकात की

  • इसके बाद नरोत्तम मिश्रा ने दतिया में पुलिया के निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया

Datia News: मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) आज अपने गृह जिले (दतिया) पहुंचे हैं, दतिया पहुंचकर नरोत्तम मिश्रा ने सुबह स्थानीय नागरिकों से मुलाकात की। इस अवसर पर जनसमस्याओं को सुना और सबंधित अधिकारियों को उनके निराकरण के निर्देश दिए।

पुलिया के निर्माण कार्य का भूमिपूजन :

प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दतिया के ग्राम जोहरिया में 66 लाख 21 हजार की लागत से बनने वाली पुलिया के निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया। इस दौरान गृहमंत्री ने कहा कि, पुलिया निर्माण से गांव के लोगों को आवागमन में सुविधा होगी।

इससे पहले आज नरोत्तम मिश्रा ने दतिया में सीता सागर मार्ग पर आजीविका मिशन द्वारा संचालित आजीविका स्वाद संगम कियोस्क का शुभारंभ किया, आजीविका मिशन की बहनों द्वारा संचालित ‌कियोस्क में चाय-नाश्ते की सुविधा भी उपलब्ध होगी। वही ग्राम गोपालपुरा में 2 करोड़ 27 लाख की लागत से बनने वाली सड़क के निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया। इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ता और स्थानीय रहवासी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

बता दें, नरोत्तम मिश्रा दतिया आते ही रहते है। दो दिन पहले ही दतिया में किला चौक में पुलिस विभाग की पुलिस चौकी का लोकार्पण किया था। इस दौरान पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा जी भी मौजूद रहे थे। वही दतिया के किला चौक बाजार में सिटी मार्केट की नवनिर्मित दुकानों का लोकार्पण किया। इस आधुनिक मार्केट के बनने से छोटी गुमटियों‌ में अपना कारोबार चलाने वाले व्यापारियों को खुद की पक्की बड़ी दुकानों में अपना व्यापार बढ़ाने का अवसर मिलेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com