कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद दीपक जोशी का बयान
कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद दीपक जोशी का बयानPriyanka Yadav-RE

कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद दीपक जोशी का बयान- "यदि कांग्रेस कहेगी तो मैं बुधनी से चुनाव लड़ूंगा"

MP News: दीपक जोशी का बड़ा बयान सामने आया है, जोशी ने कहा- यदि कांग्रेस कहेगी तो मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के खिलाफ उनके विधानसभा क्षेत्र बुधनी से पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ूंगा।

MP News: आज भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के पुत्र दीपक जोशी प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो गए, कांग्रेस पार्टी का दामन थामते ही दीपक जोशी का बड़ा बयान सामने आया है।

कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद दीपक जोशी का बड़ा बयान:

दीपक जोशी ने सीएम शिवराज के विधानसभा क्षेत्र बुदनी से चुनाव लड़े की इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि, यदि कांग्रेस कहेगी तो मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ उनके विधानसभा क्षेत्र बुधनी से पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ूंगा।

उन्होंने किसी क्षेत्र विशेष से टिकट की मांग भी नहीं की है, लेकिन यदि कांग्रेस अनुमति देगी तो वे मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता शिवराज के खिलाफ उनके विधानसभा क्षेत्र बुधनी से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। इस संदर्भ में कमलनाथ ने पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि वे किसी भी प्रत्याशी का टिकट स्थानीय नेताओं से चर्चा के बाद तय करने की नीति अपना रहे हैं। इस मामले में भी उन्होंने यही रुख प्रदर्शित किया।

बता दें, आज राज्य के पूर्व मंत्री एवं पूर्व विधायक दीपक जोशी इसके पहले अपने गृह जिला देवास से सुबह रवाना हुए और अपने समर्थकों के साथ सीधे यहां प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचे। जोशी ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में प्रवेश के समय अपने पिता कैलाश जोशी का चित्र हाथ में लिया हुआ था और कमलनाथ ने उनके चित्र पर भी माल्यार्पण कर जोशी का कांग्रेस में स्वागत किया। इस अवसर पर जोशी ने पत्रकारों से कहा कि वे बगैर किसी शर्त के कांग्रेस में आए हैं।

इसके पहले दीपक जोशी ने अपने पिता कैलाश जोशी और उनकी राजनैतिक एवं सामाजिक विरासत का जिक्र किया और कहा कि ईमानदारी ही उनकी मुख्य विचारधारा है और इस पर वे भी चलते रहेंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री चौहान और भाजपा के नेताओं पर हमले किए और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘‘ना खाऊंगा और ना खाने दूंगा‘’ का नारा दिया था, लेकिन भाजपा नेताओं के कार्य इससे एकदम उलट हैं। उन्होंने भाजपा नेताओं पर भ्रष्टाचार करने के आरोप लगाए, तो उनकी संपत्ति में बेतहाशा वृद्धि पर भी सवाल उठाए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com