भाजपा-कांग्रेस नेताओं का दल बदल का दौर जारी, जसपाल सिंह अरोरा कांग्रेस में और अनिल भार्गव भाजपा में हुए शामिल

Defection of BJP-Congress Leaders Continues : विधानसभा चुनाव में मात्र 17 दिन बचे हैं, लेकिन नेताओं में अभी भी बगावती तेवर देखने को मिल रहे हैं।
Defection of BJP-Congress Leaders Continues
Defection of BJP-Congress Leaders ContinuesRE-Bhopal

हाइलाइट्स:

  • जसपाल सिंह अरोरा के कांग्रेस में शामिल होने से भाजपा को बड़ा झटका।

  • कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सचिव थे अनिल भार्गव।

  • नरोत्तम मिश्रा ने दिलाई अनिल भार्गव को भाजपा की सदस्यता।

भोपाल, मध्यप्रदेश। विधानसभा चुनाव में मात्र 17 दिन बचे हैं, लेकिन नेताओं में अभी भी बगावती तेवर देखने को मिल रहे हैं। कुछ नाराज नेताओं को पार्टी के आलाकमान मनाने में सफल रहे, लेकिन कुछ बागी होकर दूसरी पार्टी में शामिल हो गए। मंगलवार को मध्यप्रदेश में कई नेता अपनी पार्टी का दामन छोड़ दूसरी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। जनपद अध्यक्ष विकास तिवारी और पूर्व जिला पंचायत एवं नगर पालिका अध्यक्ष जसपाल सिंह अरोरा कांग्रेस में वहीं कांग्रेस प्रदेश सचिव अनिल भार्गव भाजाप में शामिल हो गए हैं।

जसपाल सिंह अरोरा कांग्रेस में शामिल:

भाजपा नेता पूर्व जिला पंचायत एवं नगर पालिका अध्यक्ष जसपाल सिंह अरोरा कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। जसपाल सिंह अरोरा के कांग्रेस में शामिल होने से भाजपा को सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृह जिला विदिशा में बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के समक्ष जसपाल सिंह अरोरा ने पार्टी की सदस्यता ली है।

विकास तिवारी कांग्रेस में शामिल :

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के आवास पर पहुँच कर जनपद अध्यक्ष विकास तिवारी अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। विकास तिवारी भाजपा नेताओं के संपर्क में थे लेकिन मंगलवार को विकास तिवारी रीवा से भोपाल आये और कमलनाथ के आवास पर उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन कर ली।

अनिल भार्गव भाजपा में शामिल:

कांग्रेस प्रदेश सचिव अनिल भार्गव कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं। मंगलवार सुबह दतिया जिला भाजपा कार्यालय में नरोत्तम मिश्रा द्वारा उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। नरोत्तम मिश्रा ने अनिल भार्गव को सदस्यता दिलाते हुए कहा, विकास की राजनीति में भरोसा, विकास और बेहतर भविष्य के लिए भाजपा परिवार में शामिल होने पर शुभकामनाएं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com