सिंगरौली में दिल्ली के मुख्यमंत्री
सिंगरौली में दिल्ली के मुख्यमंत्रीSocial Media

MP में बोले दिल्ली के मुख्यमंत्री- सब लोग ये कहें कि सिंगरौली में आए 'अरविंद केजरीवाल'

Arvind Kejriwal in Singrauli: ईडी के सामने हाजिर होने के बजाए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सिंगरौली में रोड शो किया और कहा-आने वाले दिनों में MP के लोग चमत्कार करके दिखाएंगे।

हाइलाइट्स:

  • आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सिंगरौली पहुंचे

  • ईडी के सामने हाजिर होने के बजाए केजरीवाल ने सिंगरौली में रोड शो किया

  • सिंगरौली में केजरीवाल ने कहा-आने वाले दिनों में MP के लोग चमत्कार करके दिखाएंगे

सिंगरौली, मध्यप्रदेश। बीजेपी और कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी भी मध्य प्रदेश चुनाव की तैयारी में जुट गई है। ऐसे में आज आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) सिंगरौली पहुंचे है यहां सीएम केजरीवाल ने सिंगरौली में रोड शो किया, उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद रहे।

सिंगरौली में अरविंद केजरीवाल ने कही ये बात :

सिंगरौली में बोले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल- जैसे दिल्ली और पंजाब के लोगों ने चमत्कार करके दिखाया, आने वाले दिनों में मध्य प्रदेश के लोग भी चमत्कार करके दिखाएंगे, जिस दिन चुनाव के नतीजे आएंगे मुझे नहीं पता कि मैं जेल में रहूंगा या बाहर रहूंगा लेकिन सब लोग ये कहें कि सिंगरौली में अरविंद केजरीवाल आए और हमने उन्हें ऐतिहासिक जीत देकर भेजा।

बीजेपी पर तंज कसते हुए केजरीवाल ने कहा-

वही, बीजेपी पर तंज कसते हुए केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के अंदर रोज खड़े होकर ये धमकी दे रहे हैं कि केजरीवाल को गिरफ्तार करेंगे। इस एक केजरीवाल को तो गिरफ्तार कर लोगे, लेकिन लाखों करोड़ों केजरीवाल को कैसे गिरफ्तार करोगे।

ईडी के सामने हाजिर होने के बजाए सीएम केजरीवाल ने MP में किया रोड शो

बता दें, दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल को ईडी ने आज पूछताछ के लिए बुलाया था। ईडी के सामने हाजिर होने के बजाए सीएम केजरीवाल ने सिंगरौली में रोड शो किया, इस रोड शो में काफी भीड़ देखने को मिली।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com