Devendra Fadnavis In Burhanpur
Devendra Fadnavis In BurhanpurRE-Bhopal

कांग्रेस नेताओं को गजनी जैसी की बीमारी, झूठे आश्वासन देकर भूल जाती है वादे - देवेन्द्र फडणवीस

Devendra Fadnavis In Burhanpur : देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि, जिनको अपने बच्चों की चिंता होगी वो भाजपा को वोट देंगे।

हाइलाइट्स :

  • बुरहानपुर में देवेन्द्र फडणवीस ने किया भाजपा प्रत्याशी के लिए प्रचार।

  • देवेन्द्र फडणवीस ने कांग्रेस पर कसा तंज।

  • मध्यप्रदेश में भाजपा का चुनाव प्रचार जोरों पर।

मध्यप्रदेश। कांग्रेस का एक नेता गांव पहुँच गया, वहां जाकर कहा कि, आपके गांव में स्कूल, अस्पताल और पुलिया बनवाएंगे। लोगों ने पूछा कि, न नदी है न नाला आप पुलिया कैसे बनवाएंगे तो कांग्रेस के नेता ने कहा, कोई बात नहीं पहले नाला बनवाएंगे फिर पुलिया। कांग्रेस के नेताओं को गजनी जैसी भूलने की बीमारी है। हर भाषण में नया आश्वासन देते हैं। जनता जब इन्हे वोट दे देती है, इनकी सरकार बन जाती है तो सब भूल जाते हैं। इन्हे सिर्फ अपना घर ही नजर आता है। यह बात महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बुरहानपुर में आयोजित जनसभा के दौरान कही।

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि, जिनको अपने बच्चों की चिंता होगी वो भाजपा को वोट देंगे। मोदी जी का अपना कोई परिवार नहीं है। वे अपना परिवर देशवासियों को ही मानते हैं। मध्यप्रदेश किस दिशा में आगे बढ़ेगा ये आने वाला विधानसभा चुनाव तय करेगा। मैं देख रहा हूँ मध्यप्रदेश में कभी राहुल गांधी आते हैं कभी प्रियंका गांधी। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ भी नए-नए आश्वासन देते हैं। इन्होने राजस्थान में भी झूठे आश्वासन दिए थे, एक वादा पूरा नहीं किया।

देवेंद्र फडणवीस ने आगे कहा पीएम मोदी के शासनकाल में गरीबों को रहने के लिए छत मिली है। यहाँ 44 लाख लोगों को पक्के मकान मिले। करोड़ों लोगों को मुफ्त राशन, घर तक पानी, उज्जवला गैस कनेक्शन मिला। आज भारत बदल रहा है। हम दुनिया में अपनी साख बना रहे हैं। जल्द ही हम तीसरे नंबर की अर्थव्यवस्था बनेंगे। इस चुनाव में कई बरगलाने वाली बात होगी लेकिन हमारा लक्ष्य स्वर्णिम मध्यप्रदेश और देश का है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com