Use Of Memes In Voting Awareness Campaign
Use Of Memes In Voting Awareness CampaignRE-Bhopal

देवास के चौराहों पर CID, मिर्जापुर और पंचायत वेब सीरीज के किरदारों के पोस्टर क्यों लगे, किसने लगाए

Memes In Voting Awareness Campaign: वेब सीरीज के पात्रों को मीम के रूप में पेश किया गया है जिससे अधिक से अधिक युवा मतदान के लिए जागरूक हों।

हाइलाइट्स :

  • वेब सीरीज के पात्रों का मतदान जागरूकता अभियान में उपयोग।

  • मध्यप्रदेश मे 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव है।

  • युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं मीम।

भोपाल, मध्यप्रदेश। देवास के चौराहों पर CID, मिर्जापुर और पंचायत वेब सीरीज के किरदारों के पोस्टर लगाए गए हैं। ये पोस्टर निर्वाचन अधिकारियों ने अनोखे अंदाज में युवाओं को प्रेरित करने के लिए लगाए हैं। वेब सीरीज के पात्रों को मीम के रूप में पेश किया गया है जिससे अधिक से अधिक युवा मतदान के लिए जागरूक हों।

दरअसल, मध्यप्रदेश मे 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव है। चुनवा में मतदान को बढ़ाने के लिए नवाचार किए जा रहे हैं। इसी के अनुसार एक अनोखी पहल देवास मे देखने को मिली है। देवास में मतदाताओं को प्रेरित करने के लिए वेब सीरीज के अंश को शामिल किया गया है। जो चर्चा का विषय बना हुआ है। अनोखे अंदाज में मीम का उपयोग करना निर्वाचन अधिकारियों की पहल है। पोस्टर की लोगों द्वारा काफी सराहना की जा रही है।

क्या है मीम:

देख रहा है विनोद चर्चित वेब सीरीज पंचायत, आप लड़का हों या लड़की ये इंपोर्टेंट नही, वोट देना है ये इम्पोर्टेंट है यह मीम्स वेब सीरीज मिर्जापुर से ली गई है। जरा पता करो दया ,कौन वोट देने नहीं जा रहा है इस मीम को धारावाहिक CID से लिया गया। ये मीम काफी युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय है।

धारावाहिक CID से लिया गया मीम
धारावाहिक CID से लिया गया मीमRE-Bhopal
वेब सीरीज मिर्जापुर का मीम
वेब सीरीज मिर्जापुर का मीमRE-Bhopal

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com