धार में मिले 3 शव, फैली सनसनी
धार में मिले 3 शव, फैली सनसनीSocial Media

Dhar News: कचरा संग्रहण के लिए बने कमरे में सफाई के दौरान मिले 3 शव, फैली सनसनी

Dhar News: मध्यप्रदेश के धार जिले में सफाई के दौरान 3 शव मिले, एक साथ तीन शव मिलने से हड़कंप मच गया है।

हाइलाइट्स-

  • प्रदेश के धार जिले से सामने आई बड़ी खबर

  • यहां कचरा संग्रहण के लिए बने कमरे में सफाई के दौरान 3 शव मिले

  • एक साथ तीन शव मिलने से हड़कंप मच गया

Dhar News: मध्यप्रदेश के धार जिले से सामने आई बड़ी खबर, यहां कचरा संग्रहण के लिए बने कमरे में सफाई के दौरान 3 शव मिले, एक साथ तीन शव मिलने से हड़कंप मच गया है इन तीनों के शवों की शिनाख्त भी नहीं हो पाई है।

सफाई के दौरान नजर आए तीन शव

जानकारी के मुताबिक, धार जिले के घाटाबिल्लोद ग्राम पंचायत चंबल नदी के किनारे श्‍मशान वाले क्षेत्र में सफाई करा रही थी। इसी दौरान शमशान के पास बने कचरा संग्रहण के लिए बने कमरे में सफाई के दौरान तीन शव नजर आए।

जांच में जुटी पुलिस:

संभावना जताई जा रही है कि चंबल नदी में बाढ़ के पानी के कारण तीनों शासकीय इमारत से बाहर नहीं निकाल पाए और तीन लोगों की मौत हो गई। फिलहाल शवों को पीथमपुर अस्पताल भेजा गया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

चंबल नदी में तीन दिन पहले आई थी बाढ़:

बता दें कि, एमपी में बीते दिनों से लगातार हो रही बारिश से कई डैम लबालब भर गए है। जिसके बाद बरगी, तवा, ओंकारेश्वर, इंदिरा सागर, यशवंत सागर, सतपुड़ा, माचागोरा, पारसडोह, गंभीर, शिप्रा बांध के गेट खोलने पड़े हैं। वही धार जिले में तीन दिन पहले तेज बारिश हुई थी। ऐसे में चंबल नदी में बाढ़ की स्थिति बनी थी। जिसके बाद संभावना व्यक्त की जा रही कि इस बाढ़ के पानी के कारण इन तीन की मौत हो गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com